Fatehpur News : साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा पर किया पलटवार, कहा- अखिलेश यादव मैनपुरी बचा लें तो बड़ी बात होगी

साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा पर किया पलटवार, कहा- अखिलेश यादव मैनपुरी बचा लें तो बड़ी बात होगी
UPT | साध्वी निरंजन ज्योति

Apr 29, 2024 18:11

साध्वी ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे लग रहा कि 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद नहीं हुआ है। सैफई परिवार का भविष्य बर्बाद हो रहा है। मुरादाबाद में अखिलेश यादव के जनसभा...

Apr 29, 2024 18:11

Fatehpur News (भीमशंकर) : यूपी के फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे में बीजेपी द्वारा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां सभी बूथ अध्यक्षों को आगामी चुनाव में पार्टी को भारी मतों से जीत दर्ज कराने के लिए टिप्स दिया। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अखिलेश यादव के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद नहीं हुआ है, लेकिन सैफई परिवार को भविष्य बर्बाद हो रहा है। वहीं उन्होंने मुरादाबाद में अखिलेश यादव के जनसभा के दौरान सपा नेता हाजी रजा द्वारा दिए गए बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की हमेशा से विचारधारा यही रही है कि फुट डालो और राज करो। सबसे ज्यादा वर्ग वादा का नारा लगाने वाली सपा है। 

सैफई परिवार का भविष्य बर्बाद हो रहा है : साध्वी
अखिलेश यादव ने संभल में जनसभा के दौरान कहा कि बीजेपी की सरकार में यूपी में 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद हुआ है के सवाल पर साध्वी ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे लग रहा कि 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद नहीं हुआ है। सैफई परिवार का भविष्य बर्बाद हो रहा है। मुरादाबाद में अखिलेश यादव के जनसभा के दौरान सपा नेता हाजी रजा ने बयान दिया कि इस बार अतीक,अशरफ और मुख्तार की मौत को याद करके मतदान करेंगे।

एक संप्रदाय को खुश करो और वोट लो
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की हमेशा से विचारधारा यही रही है कि फुट डालो राज करो, सबसे ज्यादा वर्ग वादा का नारा लगाने वाली सपा है। यह हताशा और निराशा का बयान है, देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जो भी दिया गया वह सबको दिया गया और आगे भी दिया जाएगा। इनके यहां नारा ही था, एक संप्रदाय को खुश करो और वोट लो। उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है कि उनकी हताशा और निराशा दर्शाती है कि इस बार मैनपुरी भी बचा लें तो बड़ी बात होगी।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें