फतेहपुर के लिए अच्छी खबर : महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन का तोहफा, श्रद्धालु उज्जैन और काशी में कर सकेंगे बाबा के दर्शन 

महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन का तोहफा, श्रद्धालु उज्जैन और काशी में कर सकेंगे बाबा के दर्शन 
UPT | सांसद साध्वी निरंजन ज्योति

Mar 05, 2024 13:01

फतेहपुर जिले के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब लोग उज्जैन के महाकालेश्वर और काशी के बाबा विश्वनाथ के दर्शन में आसानी होगी। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन...

Mar 05, 2024 13:01

Short Highlights
  • 33 कृषि फीडरों का लोकार्पण
  • खुशी से झूम उठे श्रद्धालु
Fatehpur News : फतेहपुर जिले के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब लोग उज्जैन के महाकालेश्वर और काशी के बाबा विश्वनाथ के दर्शन में आसानी होगी। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के प्रयास से वाराणसी इंदौर काशी महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन का स्टॉपेज मिला है। महाशिवरात्रि के अवसर पर महाकालेश्वर और बाबा विश्वनाथ दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए यह बड़ा तोहफा है। बांदा और रायबरेली से महाकालेश्वर, बाबा विश्वनाथ जाने वाले भक्तों को सुविधा मिलेगी। केंद्रीय मंत्री साध्वी ने रेल मंत्री का आभार जताते हुए हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। 

33 कृषि फीडरों का लोकार्पण
यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने सर्किट हाउस में विद्युत विभाग के संचालित रिविम्पड डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर स्कीम (RDSS) योजना के तहत 33 कृषि फीडरों का लोकार्पण किया। इससे किसानों को बेहतर विद्युत सप्लाई की सुविधा मिलेगी।

ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
सांसद ने वाराणसी इंदौर काशी महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। केंद्रीय मंत्री के मुताबिक, श्रद्धालुओं ने बाबा महाकाल और बाबा विश्वनाथ दर्शन करने जाने के लिए ट्रेन का मांग कर रहे थे, जो आज पूर्ण हुआ।

Also Read

जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

6 Oct 2024 05:15 PM

प्रतापगढ़ कन्या जन्म उत्सव : जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

मिशन शक्ति के पांचवें चरण के तहत जिला महिला चिकित्सालय में कन्या जन्मोत्सव का आयोजन किया गया। विशिष्ट अतिथि पुलिस विभाग की प्रतिभा सिंह ने उपस्थित माताओं और अन्य प्रतिभागियों को विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों के बारे में बताया। और पढ़ें