Fatehpur: उल्टे पांव लौटीं साध्वी निरंजन ज्योति, ग्रामीणों ने जताई नाराजगी 

उल्टे पांव लौटीं साध्वी निरंजन ज्योति, ग्रामीणों ने जताई नाराजगी 
UPT | साध्वी निरंजन ज्योति

May 05, 2024 02:22

 साध्वी निरंजन ज्योति का हसवा विकासखंड के सराय मोहन सलेमपुर (नौबस्ता) में कार्यक्रम था। सुबह दस बजे साध्वी को आना था, लेकिन साध्वी दोपहर बाद 3 बजे वहां पर पहुंची। ग्रामीण साध्वी...

May 05, 2024 02:22

ज्योति ने व्यापारियों के मिलने पहुंची। शनिवार को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीण हाथ में तख्ती लिए विरोध में नारे लगाते रहे। साध्वी गाड़ी से उतरी और लोगों के बीच पहुंची। 

जून  के बाद रोड का निर्माआ होगा
 साध्वी निरंजन ज्योति का हसवा विकासखंड के सराय मोहन सलेमपुर (नौबस्ता) में कार्यक्रम था। सुबह दस बजे साध्वी को आना था, लेकिन साध्वी दोपहर बाद 3 बजे वहां पर पहुंची। ग्रामीण साध्वी को देखकर भड़क गए। बड़ी संख्या में लोग तख्तियां लेकर विरोध करने लगे। तख्तियों पर रोड नहीं तो वोट नहीं लिखा था। विरोध देखकर साध्वी गाड़ी से उतरी तो लेकिन फिर चार कदम चलने के बाद गाड़ी पर फिर बैठ गई। मौके पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष आशीष मिश्रा और जिला पंचायत सदस्य रिंकू लोहारी ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। बताया कि जिस रोड की आप मांग कर रहे हैं वह स्वीकृति हो चुकी है। आचार संहिता लगने के कारण काम चालू नहीं हो सका है। जून के बाद इस रोड का निर्माण होगा।

20 किमी घूमकर आना-जाना पड़ता है
वहीं ग्रामीणों का कहना था कि हमारे क्षेत्र का बिल्कुल विकास नहीं हुआ है। क्षेत्र की अंबापुर से हथगाम मार्ग रोड पूरी तरह जर्जर है। गांव के ग्रामीणों को 20-20 किमी घूमकर आना-जाना पड़ता है। ग्रामीणों ने बताया कि उनहा चौराहे से थरियांव मार्ग व मंडा सराय से छिवलहा मार्ग भी पूरी तरह ध्वस्त है। उसकी भी मांग की।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें