फतेहपुर से बड़ी खबर : मामूली बात पर युवक की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या, ईद की खुशियां मातम में बदलीं

मामूली बात पर युवक की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या, ईद की खुशियां मातम में बदलीं
UPT | घटनास्थल पर जानकारी लेती पुलिस

Apr 11, 2024 16:12

यूपी के फतेहपुर जिले में ईद के त्योहार के दौरान एक परिवार की खुशी गम में बदल गई। दुकान में पहले मटन लेने को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई...

Apr 11, 2024 16:12

Fatehpur News (Putul Pandit) : यूपी के फतेहपुर जिले में ईद के त्योहार के दौरान एक परिवार की खुशी गम में बदल गई। दुकान में पहले मटन लेने को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने मौका मुआयना किया और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

पहले मटन लेने को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के कस्बे का रहने वाला 27 वर्षीय शेर अली गुरूवार सुबह ईद की नमाज पढ़ने के बाद अपने घर वापस आ गया। बताया गया है कि इसके बाद वह त्योहार पर घर से मटन लेने के लिए मटन की दुकान पहुंचा था। इस दौरान दुकान पर 35 वर्षीय चमन से पहले मटन लेने को विवाद हो गया। आरोप है कि कुछ ही देर में कहासुनी के दौरान विवाद इतना बढ़ गया की चमन ने मटन की दुकान में रखी धारदार चाकुओं से शेर अली के ऊपर हमला बोल दिया। जिसके कारण शेरसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। अचानक दिनदहाड़े हुए घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

परिवार में मचा कोहराम
बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे मरणासन्न स्थिति में छोड़कर मौके से भाग निकला। दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं त्यौहार पर हुई घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। एसपी सहित काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। एसपी उदय शंकर सिंह का कहना है कि दो पक्षों में मटन लेने को विवाद हुआ है, जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें