Fatehpur News : नरेश उत्तम पटेल फतेहपुर से सपा के उम्मीदवार, कल करेंगे नामांकन

नरेश उत्तम पटेल फतेहपुर से सपा के उम्मीदवार, कल करेंगे नामांकन
UPT | नरेश उत्तम पटेल

May 01, 2024 16:08

समाजवादी पार्टी ने फतेहपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को प्रत्याशी बनाया है। वह कल नामांकन करेंगे।

May 01, 2024 16:08

Fatehpur News : समाजवादी पार्टी ने फतेहपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को प्रत्याशी बनाया है। वह कल नामांकन करेंगे। फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे। नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है। इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा। कल करेंगे नामांकन
सपा ने फतेहपुर सीट पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जिला निर्वाचन अधिकारी फतेहपुर को सपा की ओर भेजी गई चिट्ठी में कहा गया है कि 2 मई 2024 यानी गुरुवार को 11 बजे सपा के अधिकृत उम्मीदवार के रूप में नरेश उत्तम पटेल अपना नामांकन पर्चा भरेंगे।

पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा
बता दें कि इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा। पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा। 

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें