Fatehpur News : अदालत के फैसले को स्वीकार करें ओवैसी, गलत बयानबाजी न करें : साध्वी निरंजन ज्योति

अदालत के फैसले को स्वीकार करें ओवैसी, गलत बयानबाजी न करें : साध्वी निरंजन ज्योति
UPT | केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पत्रकारों से बात करती हुईं।

Feb 03, 2024 22:37

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि ज्ञानवापी की दीवारों में त्रिशूल बना हुआ है। स्वस्तिक के निशान बने हैं। इससे साफ है कि मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाया गया है। मुलायम सिंह जब मुख्यमंत्री थे तो पूजा-पाठ होती थी, लेकिन राजनीतिक कारण से उसे बंद करा दिया गया। अब अदालत ने ज्ञानवापी में पूजा-अर्चना का फैसला दिया है।

Feb 03, 2024 22:37

Fatehpur News : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को फतेहपुर में केंद्र सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों का गिनाया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साथा। ज्ञानवापी फैसले पर ओवैसी द्वारा मस्जिदों को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ज्ञानवापी का मतबल ज्ञान का भंडार और नन्दी चीख-चीख कर कह रहे हैं, यहां पर हमारे आराध्या हैं।

उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी की दीवारों में त्रिशूल बना हुआ है। स्वस्तिक के निशान बने हैं। इससे साफ है कि मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाया गया है। मुलायम सिंह जब मुख्यमंत्री थे तो पूजा-पाठ होती थी, लेकिन राजनीतिक कारण से उसे बंद करा दिया गया। अब अदालत ने ज्ञानवापी में पूजा-अर्चना का फैसला दिया है। ओवैसी को न्यायालय के इस फैसले को स्वीकार करना चाहिए। ओवैसी जिस तरह से गलत बयान दे रहे हैं, उससे साफ है कि वह जनता को भड़का रहे हैं।

परिवारवाद से बाहर नहीं निकल सके अखिलेश
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के भाजपा के सांसदों का टिकट काटने के बयान पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पहले यह बताएं कि अभी उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए अपने परिवार के 3 लोगों को टिकट दिया है। जबकि भाजपा में सबसे ज्यादा ओबीसी और दलित समाज के सांसद हैं। इससे साफ है कि अखिलेश परिवारवाद से बाहर नहीं आ सके और क्या उनको तीनों जगह पर दूसरा यादव नहीं मिला जो चुनाव लड़ सकता था।

तीसरी बार सत्ता में आ रही है भाजपा
राहुल गांधी की यात्रा पर कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां यात्रा लेकर जाकर रहे हैं, वहां गठबंधन टूट रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार भाजपा केंद्र में तीसरी बार सत्ता में 400 के पार से आ रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश की बागडोर लेकर देश को और आगे ले जाने का काम करेंगे।
 

Also Read

जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

6 Oct 2024 05:15 PM

प्रतापगढ़ कन्या जन्म उत्सव : जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

मिशन शक्ति के पांचवें चरण के तहत जिला महिला चिकित्सालय में कन्या जन्मोत्सव का आयोजन किया गया। विशिष्ट अतिथि पुलिस विभाग की प्रतिभा सिंह ने उपस्थित माताओं और अन्य प्रतिभागियों को विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों के बारे में बताया। और पढ़ें