Fatehpur News : पुरानी रंजिश के चलते टेलर मास्टर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

पुरानी रंजिश के चलते टेलर मास्टर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम
UPT | मृतक के परिजन

Apr 22, 2024 14:01

यूपी के फतेहपुर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां पुरानी रंजिश के चलते टेलर मास्टर की कुछ दबंगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी...

Apr 22, 2024 14:01

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां पुरानी रंजिश के चलते टेलर मास्टर की कुछ दबंगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस हत्या वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जानिए पूरा मामला
वहीं अचानक हुई टेलर मास्टर की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में शुरू कर दी। बता दें कि फ़तेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कल्यानीपुर गांव के रहने वाले संतोष सोनकर सरैला गांव मे चार सालों से कपड़ा सिलाई की दुकान खोल रखा था। रोज की तरह कल रविवार को देर शाम दुकान बंद करके घर जा रहा था तभी गांव के बाहर पहले से घात लगाकर बैठे दबंगों ने संतोष सोनकर की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृतक के भाई ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही अशोक सोनकर अपने साथियों के साथ आया और भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी और घटना के बाद मौके से फरार हो गए। जीवित होने की आशंका पर जिला अस्पताल लाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्रशासन ने बताया
इस घचना के बारें में थानाध्यक्ष रामकेवल पटेल ने बताया कि पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आरही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें