लोकसभा चुनाव 2024 : केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव पर किया पलटवार

केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव पर किया पलटवार
सोशल मीडिया | केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

Mar 09, 2024 20:31

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को जिले में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया...

Mar 09, 2024 20:31

फतेहपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को जिले में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार किया। 

अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला
एक कार्यक्रम में फतेहपुर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अरविंद  केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह ईमानदार आदमी इस तरह की बात कर रहा है, तो हास्यस्यास्पद विषय होगा। इस व्यक्ति ने कहा था कि गाड़ी, बंगला, सिक्योरिटी और कोई अन्य सुविधा नहीं लूंगा। मुझे लग रहा जितने के उनके आवास में पर्दे लगे हैं। उतने में एक गरीब का मकान बन जाता। मुझे लग रहा है की उनके दो-दो मंत्री और एक सांसद क्यों जेल में हैं। अभी पार्टी आई और इतनी लंबी छलांग लगाकर इतना हाई फाई प्रचार कर रही है। वह तो किसी भी स्टेट में चुनाव होता हैं तो प्रचार करने जाते हैं, तो पैसा किसका है। वादा करके अगर मुकरना यदि किसी से सीखना है तो केजरीवाल से सीखें। 

अखिलेश यादव पर कसा तंज
इस दौरान एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अखिलेश यादव द्वारा भाजपा के 10 साले पूरे हो गए और 2024 में इनकी विदाई है वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा की मुझे लग रहा है की डिंपल की लोकसभा सीट बचा लें तो बहुत बड़ी बात है।

Also Read

जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

6 Oct 2024 05:15 PM

प्रतापगढ़ कन्या जन्म उत्सव : जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

मिशन शक्ति के पांचवें चरण के तहत जिला महिला चिकित्सालय में कन्या जन्मोत्सव का आयोजन किया गया। विशिष्ट अतिथि पुलिस विभाग की प्रतिभा सिंह ने उपस्थित माताओं और अन्य प्रतिभागियों को विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों के बारे में बताया। और पढ़ें