advertisements
advertisements

कौशांबी में बोले सीएम योगी : दस साल में देश का कायापलट, कहा- 'विपक्ष का गरीबी हटाने का फॉर्मूला औरंगजेब का जजिया कर'

दस साल में देश का कायापलट, कहा- 'विपक्ष का गरीबी हटाने का फॉर्मूला औरंगजेब का जजिया कर'
UPT | कौशांबी में बोले सीएम योगी

May 16, 2024 18:29

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कौशांबी लोकसभा क्षेत्र के मंझनपुर में पहुंचे। वहां पर जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के लिए वोट मांगे...

May 16, 2024 18:29

Kaushambi News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कौशांबी लोकसभा क्षेत्र के मंझनपुर में पहुंचे। वहां पर जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के लिए वोट मांगे। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आटा और डाटा फ्री देने का दावा कर रही है, जब सत्ता में थे तब तो माफिया के शागिर्द बनकर रहते थे।

'पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बदला'
सीएम योगी ने कहा कि 4 जून के लिए अभी से उत्साह की तैयारी कीजिए। पूरे देश में फिर एक बार मोदी सरकार का नारा गूंज रहा है। इसका कारण दस वर्ष में देश का बदली कायाकल्प है। पहले का भारत, गरीब भूख से मरता था, स्वास्थ्य सुविधा और पैसे की कमी के कारण दम तोड़ता था, किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था, बेटियां और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे, विकास कार्य ठप पड़े थे, अराजकता का माहौल था, देश के अंदर जगह जगह विस्फोट होते थे और सीमा पार दुश्मन अतिक्रमण करता था, पहचान का संकट था। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बदल चुका है।

'सपा चिल्ला रही कि आटा और डाटा देंगे'
सीएम योगी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि वो कह रहे हैं कि राशन फ्री देंगे। जब सत्ता थी तब तो कुछ किया नहीं, तब तो गरीब को भूखा मार रहे थे। समाजवादी पार्टी कहती है कि आटा और डाटा फ्री देंगे। जब सत्ता में थे तब तो माफिया के शागिर्द बनकर रहते थे। कहीं खनन माफिया, कहीं भूमाफिया तो कहीं राशन माफिया हावी होकर गरीब के हिस्से को हड़प जाता था। तब इनकी जुबान सिली रहती थी। आज इनको मालूम है कि माफिया मुक्त उत्तर प्रदेश में इनके लिए कोई जगह नहीं है, इसलिए अब चिल्ला रहे हैं कि आटा और डाटा देंगे।

'इस चुनाव में सपा और कांग्रेस का गठबंधन हारेगा'
सीएम योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस को मालूम है इन्हें कभी वापस नहीं आना है, इसलिए अभी से ये लोग परेशान हैं। इन्हें मालूम है कि इस चुनाव में जैसे ही सपा और कांग्रेस का गठबंधन हारेगा, वैसे ही जनता इनका नाम भी भूल जाएगी, जिसके बाद ये कहीं से चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं रहने वाले हैं। आज देश के अंदर 80 करोड़ लोग फ्री में राशन प्राप्त कर रहे हैं। 60 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपये के आयुष्मान भारत की योजना का लाभ मिल रहा है।

'सपा के नेता कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे'
उन्होंने कहा कि  इनके समय के कारनामे उजागर हो जाएं तो समाजवादी पार्टी के नेता कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे। प्रयागराज का माफिया हो या गाजीपुर का माफिया, कौन इन्हें अपने गले का हार बनाता था। पूजा पाल के पति राजू पाल हों, उमेश पाल हों या फिर सैकड़ों पिछड़ी जातियों और अन्य जातियों के लोगों की मौत पर तो समाजवादी पार्टी के लोग संवेदना व्यक्त नहीं करते थे, लेकिन माफिया की जब मौत होती है तो ये आंसू बहाते हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी की रैली : केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- 'हाथ में झाड़ू लिया पर अन्ना हजारे के सपने पर पानी फेरा'

'कांग्रेस और सपा जजिया कर लगाएगी'
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस कहती है एक झटके में हम गरीबी हटाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि फॉर्मूला क्या है तो उन्होंने कहा वेल्थ इमरजेंसी यानी आपकी प्रॉपर्टी का एक्सरे कराएंगे और उस पर विरासत टैक्स लगाएंगे। विरासत टैक्स यानी औरंगजेब का जजिया कर। हमें कांग्रेस और सपा के इस जजिया कर को देश की जनता पर नहीं लगने देना है। भाजपा जनता के साथ खड़ी है, इनको यह सब करने का अवसर नहीं देना है।

Also Read

नगर पालिका अध्यक्ष हरी प्रताप सिंह का निधन, शोक की लहर

25 May 2024 02:14 AM

प्रतापगढ़ Pratapgarh news : नगर पालिका अध्यक्ष हरी प्रताप सिंह का निधन, शोक की लहर

प्रतापगढ़ की नगर पंचायत रानीगंज में नगर पंचायत अध्यक्ष मीरा गुप्ता, बद्री गुप्ता एवं ईओ महेंद्र सिंह के मौजूदगी में शोक सभा का आयोजन किया गया... और पढ़ें