Lok Sabha Election 2024 : प्रयागराज में अमित शाह ने कहा- चार चरण में INDI गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है

प्रयागराज में अमित शाह ने कहा- चार चरण में INDI गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है
UPT | प्रयागराज में अमित शाह

May 19, 2024 23:58

आज अमित शाह और सीएम योगी ने इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के लिए दोपहर 12 बजे मेजा के सोरांव गांव में  जनसभा कर कहा कि...

May 19, 2024 23:58

Prayagraj News :  लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी पार्टियों के बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी बीच यूपी के प्रयागराज में रविवार को अमित शाह और सीएम योगी ने इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के लिए दोपहर 12 बजे मेजा के सोरांव गांव में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के लिए वोट की मांग की। उन्होंने यह कह कर जनसभा की शुरुआत कि 400 पार करना हैं  या नहीं करना है। मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है कि नहीं। 
  तेज गति से 400 की ओर आगे बढ़ने का काम
प्रयागराज में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, अब तक चार चरण का चुनाव हो चुका है। आपको चार चरण का परिणाम जानना है क्या? चार चरण में INDI गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है और पूर्ण बहुमत प्राप्त करके तेज गति से 400 की ओर आगे बढ़ने का काम पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा कर रही है।

INDI गठबंधन पर लगाया आरोप
शाह ने इंडी गठबंधन पर धारा 370 की वापसी की मंशा रखने, पाकिस्तान को सम्मान देने और परमाणु हथियारों को नष्ट करने का एजेंडा बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक महान भारत की रचना का है। सुरक्षित और सशक्त भारत बनाने का संकल्प लेने का है। ऐसे में जनता नेतृत्व विहीन गठबंधन की राजनीति को समझ चुकी है। इस बार के चुनाव में 400 पर से भी अधिक सीटें जीत कर देश की जनता पीएम मोदी को तीसरी बार भारत के सशक्त प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। 

प्रयागराज में 25 मई को होगी वोटिंग
दरअसल, छठे चरण में  25 मई यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीनगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही में वोटिंग होनी है। जिसके चलते  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी रविवार (19 मई) को प्रयागराज में जनसभा को संबोधित करने आये। 

कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 40 मिनट व योगी आदित्यनाथ 30 मिनट तक जिले में रहकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगे और दोनों प्रत्याशियों के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

जौनपुर में भी किया जनसभा को संबोधित
दोपहर दो बजे मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के मड़ियाहूं विधानसभा के रामलीला मैदान कृषि भूमि दिलावरपुर में भी जनसभा को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी वीपी सरोज के पक्ष में वोट की मांग।

Also Read

5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

5 Jul 2024 02:55 PM

कौशांबी कार सवार का गजब कारनामा : 5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कार सवार युवक सरेआम डीजल की चोरी कर फरार हो गया... और पढ़ें