Prayagraj News : डीएसए ग्राउंड प्रयागराज में पहली बार दूधिया रोशनी में खेला गया नाइट फुटबॉल मैच

डीएसए ग्राउंड प्रयागराज में पहली बार दूधिया रोशनी में खेला गया नाइट फुटबॉल मैच
UPT | नाइट फुटबॉल मैच के खिलाड़ी दूधिया रोशनी में खेला मैच

Apr 28, 2024 11:32

डीएसए ग्राउंड प्रयागराज में उत्तर मध्य रेलवे के मुख्यालय और प्रयागराज मंडल के मध्य फाइनल फुटबॉल मैच आयोजन हुआ। इस आयोजन में पहली बार फ्लड लाइटों की दूधिया रोशनी में फुटबाल मैच खेला गया।

Apr 28, 2024 11:32

Short Highlights
  • डीएसए ग्राउंड प्रयागराज में डे नाइट मैच की सुविधा वाला पहला ग्राउंड है
  • पहली बार फ्लड लाइटों की दूधिया रोशनी में फुटबाल मैच खेला गया
Prayagraj News: डीएसए ग्राउंड प्रयागराज में उत्तर मध्य रेलवे के मुख्यालय और प्रयागराज मंडल के मध्य फाइनल फुटबॉल मैच आयोजन हुआ। इस आयोजन में पहली बार फ्लड लाइटों की दूधिया रोशनी में फुटबाल मैच खेला गया। इस उत्तर मध्य रेलवे की अंतर मंडलीय फुटबाल प्रतियोगिता में प्रयागराज मण्डल ने एनसीआर मुख्यालय को 6-1 से हराकर प्रतियोगिता जीत दर्ज की है।  

प्रयागराज का पहला फ्लड लाइट वाला ग्राउंड है
डीएसए ग्राउंड प्रयागराज में डे नाइट मैच की सुविधा वाला पहला ग्राउंड है। जिसमें पहला डे नाइट फुटबॉल मैच उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय और प्रयागराज मंडल के मध्य खेला गया। इस मैच की शुरुआत प्रधान मुख्य विद्युत अभियंता एवं उत्तर मध्य रेलवे खेलकूद संघ के अध्यक्ष अनूप अग्रवाल ने फुटबॉल को किक मारकर की। 

इस मुकाबले को प्रयागराज मंडल ने 6/1 से जीता
इस खिताबी मुकाबले में प्रयागराज मण्डल की विजेता टीम के मनीष और शेरान अयूबी ने दो-दो तथा जेपी यादव और शाह आलम ने एक-एक गोल मारा। उपविजेता टीम मुख्यालय के लिए एकमात्र गोल पुष्कर वर्मा ने किया। खेल के बाद मुख्य अतिथि प्रधान मुख्य विद्युत अभियंता एवं उत्तर मध्य रेलवे खेलकूद संघ के अध्यक्ष अनूप अग्रवाल ने पुरस्कार वितरित किये। जिसमें मनीष को मैन ऑफ द मैच, शेरान अयूबी को बेस्ट स्कोरर और राकेश वर्मा को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

मंडल रेल प्रबंधक हिमांशु बडोनी ने किया उत्साहवर्धन
मंडल रेल प्रबंधक प्रयागराज हिमांशु बडोनी ने विजेता टीम को बधाई दी और सभी खिलाडियों को आने वाले समय में और अच्छा प्रदर्शन करने को कहा। मंडल खेल सचिव, धर्मेंद्र निषाद, सह सचिव राकेश मिश्र ने अतिथियों का स्वागत एवं जावेद अहमद ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस मैच में अताउल्ला खान ने रेफरी, कबीर खान व जितेंद्र ने लाइंसमैन एवं संजीव सिंह ने टेबल रेफरी की जिम्मेदारी निभायी।

Also Read

आगरा और प्रधानमंत्री मोदी  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी

16 Sep 2024 10:28 PM

प्रयागराज यूपी को आठ कोच की नई वंदे भारत ट्रेन का तोहफा मिला: आगरा और प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद से देशवासियों को सात वंदे भारत ट्रेनों की सौगात दी, जिसमें उत्तर प्रदेश को एक विशेष उपहार मिला। यूपी के लिए आठ कोच वाली नई वंदे भारत ट्रेन आगरा से वाराणसी के बीच चलने वाली है। और पढ़ें