Pratapgarh News : विशेष शिविर में स्वयंसेवकों ने ग्रामीणों को पौधरोपण के लिए किया जागरूक 

विशेष शिविर में स्वयंसेवकों ने ग्रामीणों को पौधरोपण के लिए किया जागरूक 
UPT | स्वयंसेवकों ने पौधरोपण किया।

Mar 17, 2024 20:18

इकाई के कार्यक्रमाधिकारी अश्वनी कुमार सिंह ने छात्र/छात्राओं को पौधरोपण के फायदे एवं भविष्य में इसके लाभ से भी अवगत कराया।

Mar 17, 2024 20:18

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के कुंडा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत विकास खंड बिहार के बीएन सिंह स्मारक महाविद्यालय पुवासी में चल रहे सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर के दूसरे दिन रविवार को स्वयंसेवकों ने ग्रामीणों को पौधरोपण के लिए जागरूक किया। 

इकाई के कार्यक्रमाधिकारी अश्वनी कुमार सिंह ने छात्र/छात्राओं को पौधरोपण के फायदे एवं भविष्य में इसके लाभ से भी अवगत कराया। कार्यक्रम में मौजूद कॉलेज प्राचार्य डॉ. अशोक कुमार सिंह ने अपने उद्बोधन में स्वयंसेवकों को स्वयं अपने जन्मदिवस पर पौधे लगाने तथा अपने आसपास के वातावरण को भी स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया। सभी स्वयंसेवकों ने मिलकर परिसर में लगे वृक्षों के थालों की साफ-सफाई की। इस दौरान शिक्षण संस्थान के प्राध्यापक अमित सिंह, बृजेन्द्र शर्मा, नीरज कुमार, जयेंद्र प्रताप, प्रदीप कुमार, रूपेश आदि मौजूद रहे।

Also Read

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन के खिलाफ याचिका पर याची को कानूनी राय लेने का समय दिया

21 Sep 2024 12:38 AM

प्रयागराज Prayagraj News : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन के खिलाफ याचिका पर याची को कानूनी राय लेने का समय दिया

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2019 लोकसभा चुनाव में वाराणसी से निर्वाचन के खिलाफ दाखिल की गई चुनाव याचिका पर याची को कानूनी राय लेने के लिए समय प्रदान किया है। इसके साथ ही अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 18 अक्टूबर 2024 की तारीख निर्धारित की है। और पढ़ें