advertisements
advertisements

Pratapgarh news : इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ एसपी सिंह पटेल जन समर्थन मांगते लिया आशीर्वाद

इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ एसपी सिंह पटेल जन समर्थन मांगते लिया आशीर्वाद
UPT | प्रत्याशी डॉ एसपी सिंह पटेल

May 06, 2024 17:00

इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ एसपी सिंह पटेल जन समर्थन मांगते लिया आशीर्वाद...

May 06, 2024 17:00

Pratapgarh news (विकास गुप्ता ) : प्रतापगढ़। लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉक्टर एसपी सिंह पटेल ने सोमवार को गठबंधन के कार्यकर्ताओं संग जिले के विधानसभा सदर क्षेत्र के चालकपुर फरोसन, मामूली, लवली पोक्ताखाम, वर्मा बस्ती, धरौली, कोंहडौर, अंसारी गली, रहमान हात, मदुरा रानीगंज, पालूपुर, पड़री पाल, भगवा सहित दर्जनों गांव में जनसंपर्क एवं बैठक के जरिए अपने पक्ष में जन समर्थन मांगते हुए आशीर्वाद लिया। 

भाजपा शासन में आमजन परेशान
इस मौके पर गठबंधन के प्रत्याशी डॉक्टर एसपी सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा शासन में आमजन परेशान हैं। महंगाई और बेरोजगारी आज चरम सीमा पर है। मोदी सरकार की कॉरपोरेट पक्ष नीति की वजह से देश में आर्थिक असमानता की खाई बढ़ती जा रही है। मोदी सरकार जनता से किये अपने तमाम वादे पर विफल साबित हुई है।

इसका करारा जवाब जनता उनको जरूर देगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के मान सम्मान के लिए वे सदैव तत्पर हैं । इस मौके पर कमरुल हसन, अजीमुल्लाह, मोतीलाल वर्मा, सुरेश जायसवाल, राहुल चौधरी, विनोद यादव, रमेश यादव, सुरेश यादव, रामबहादुर पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

Also Read

इलाहाबाद में बदलाव होने जा रहा है, कहा- जब यहां बदलाव होता है, दिल्ली में भी बदलती है तस्वीर

19 May 2024 07:15 PM

प्रयागराज पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह का दावा : इलाहाबाद में बदलाव होने जा रहा है, कहा- जब यहां बदलाव होता है, दिल्ली में भी बदलती है तस्वीर

चुनाव के नतीजे को लेकर बोलते हुए रेवती रमण सिंह ने कहा कि इस बार इस सीट पर बदलाव होने जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब-जब इलाहाबाद में बदलाव होता है, तब-तब दिल्ली में भी बदलाव होता है। उन्होंने आगे जोड़ा  कि यह चुनाव... और पढ़ें