Pratapgarh News : LIC की 68वीं वर्षगांठ पर मुख्य प्रबंधक ने अभिकर्ता एवं कर्मचारियों को किया सम्मानित

LIC की 68वीं वर्षगांठ पर मुख्य प्रबंधक ने अभिकर्ता एवं कर्मचारियों को किया सम्मानित
UPT | कर्मचारियों को सम्मानित किया गया

Sep 05, 2024 00:26

भारतीय जीवन बीमा निगम की 68 वीं वर्षगांठ पर आयोजित समारोह में मुख्य प्रबंधक दीपक चावला ने निगम को विभिन्न रूपों में सहयोग करने के लिए...

Sep 05, 2024 00:26

Pratapgarh News : भारतीय जीवन बीमा निगम की 68 वीं वर्षगांठ पर आयोजित समारोह में मुख्य प्रबंधक दीपक चावला ने निगम को विभिन्न रूपों में सहयोग करने के लिए पूर्व बाल न्यायाधीश डॉ. दयाराम मौर्य रत्न एवं समाजसेवी आनन्द मोहन ओझा सहित निगम के अभिकर्ताओं एवं कर्मचारियों को सारस्वत अभिनंदन के साथ स्मृतिचिन्ह से विभूषित कर सम्मानित किया। एक्सिस बैंक एवं आई0डी0बी0आई0 बैंक के अधिकारियों को भी उक्त अवसर पर मुख्य प्रबंधक द्वारा सम्मानित किया गया।

 
 
उक्त अवसर पर मुख्य प्रबंधक दीपक चावला ने उपस्थित अतिथियों के साथ दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया तथा उन्होंने कहा कि निगम को निरंतर नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए समय के अनुकूल चलने की आवश्यकता है। उन्होंने देश के आर्थिक विकास में निगम के योगदान के साथ निगम के उत्पादों के विषय में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हुए प्रकाश डाला।
 
वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान कायम की
विकास अधिकारी राजीव कुमार आर्य ने वर्ष 1956 में निगम की स्थापना से अब तक की उपलब्धियों पर विस्तार से जानकारी उपलब्ध कराया। डॉ0 दयाराम मौर्य रत्न ने उक्त अवसर पर कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम ने आज वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान कायम की है और इसका मनुष्य के जीवन के साथ भी महत्व है और उसके बाद भी महत्व है। डॉ0 रत्न ने कहा कि निगम को इतनी ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए इसके अधिकारियों, कर्मचारियों एवं अभिकर्ताओं ने जो अभूतपूर्व प्रयत्न किया है वे सभी बधाई के पात्र हैं।

इन्होंने समारोह में बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा
उक्त अवसर पर प्रबंधक प्रशासन सुरेश कुमार मिश्र, उमा शंकर लाल श्रीवास्तव प्रबंधक प्रशासन, सहायक शाखा प्रबंधक पंकज सिंह एवं आशीष मौर्य, मो0 शकील जाफरी, बी0 के0 त्रिपाठी, आर0पी0 सिंह प्रोग्रामर तथा तमाम महिला एवं पुरुष कर्मचारियों एवं अभिकर्ताओं ने समारोह में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम के संचालक विकास अधिकारी राजीव कुमार आर्य ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Also Read

बुलडोजर एक्शन से पहले मदरसा कमेटी ने दिया 100 पन्नों का जवाब, SC भेजी कॉपी

19 Sep 2024 05:58 PM

प्रयागराज प्रयागराज नकली नोट केस : बुलडोजर एक्शन से पहले मदरसा कमेटी ने दिया 100 पन्नों का जवाब, SC भेजी कॉपी

प्रयागराज के मदरसा जामिया हबीबिया मस्जिदे आजम में नकली नोट छापने और बच्चों के ब्रेनवॉश किए जाने के खुलासे के बाद मामला अब सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस तक पहुंच गया है। अब कमेटी ने सौ पन्नों का जवाब प्रस्तुत किया है। और पढ़ें