Pratapgarh News : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम
UPT | रवि का फोटो

May 01, 2024 23:39

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत परिजनों ने कोहराम

May 01, 2024 23:39

Pratapgarh News : जिले के रानीगंज थाना अन्तर्गत पचरास निवासी छोटेलाल पांडे के छोटे पुत्र रवि पांडे उम्र 22 वर्ष ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, रेलवे फाटक से सटा हुआ मृतक का घर है। वही से कुछ दूर पर एक रेलवे पुलिया है। वह शौच के लिए गया था, इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। रात्रि लगभग 12 से 01 के बीच की घटना बताई जा रही है।

गेटमैन ने घरवालो को दी जानकारी
रेलवे फाटक पर ड्यूटी पर तैनात गेट मैन ने स्टेशन मास्टर और उनके घरवालो को जानकारी दी। मौत की बात सुनकर गांव में सनाटा छा गया। रवि रानीगंज मे ही एक टेंट हाउस में कार्य करता था। लोगों ने बताया की कल शाम को लगभग 7:00 बजे टेंट हाउस से अपने घर आया था।

दूसरे नंबर पर था रवि
रवि दो भाई एक बहन है। बड़े भाई सनी की शादी हो चुकी है। रवि दूसरे नंबर पर था। पिता घर पर ही रहते हैं किसानी करके जीवन यापन करते हैं। रेलवे की सुचना पर जीआरपी प्रतापगढ़ ने शव को कब्जा मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read

तभी निकली चिंगारी और हो गया धमाका... दो की मौत

5 Oct 2024 04:34 PM

फतेहपुर पटाखा बना रहे थे बाप-बेटे : तभी निकली चिंगारी और हो गया धमाका... दो की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पटाखा बनाने के दौरान बारूद के ढेर में विस्फोट हो गया। इससे पटाखा बनाने वाली फैक्ट्री के संचालक और उसके बेटे की मौत हो गई। वहीं उनका भतीजा गंभीर रूप से झुलस गया। और पढ़ें