Pratapgarh News : गैस सिलेंडर ट्रक और बाइक की टक्कर में महिला की मौत, एक घायल

गैस सिलेंडर ट्रक और बाइक की टक्कर में महिला की मौत, एक घायल
UPT | घटनास्थल पर मौजूद लोग

Jun 19, 2024 22:16

जनपद के अंतू थाना क्षेत्र के बड़ा खुटार गांव के पास गैस सिलेंडर के ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई। जिससे एक महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि भाई शादिक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Jun 19, 2024 22:16

Pratapgarh News (विकास गुप्ता) : जनपद के अंतू थाना क्षेत्र के बड़ा खुटार गांव के पास गैस सिलेंडर के ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई। जिससे एक महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि भाई शादिक गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक छोड़ कर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि पूरब गांव में अंसवी इंडियन गैस एजेंसी से गैस सिलेंडर उतार कर खाली सिलेंडर लेकर ट्रक जा रहा था।
 
शिवाला की तरफ जा रहा था ट्रक
प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के पूरव गांव में अंसवी इंडियन गैस एंजेसी पर ट्रक सिलेंडर उतारने आया था। सिलेंडर उतार कर वह खाली सिलेंडर लेकर छतरपुर शिवाला की तरफ ट्रक से जा रहा था। बड़ा खुटार गांव के कोटेदार के घर के पास ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई। जिससे राबिया बेगम की मौके पर मौत हो गई। वहीं भाई शादिक गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
मामले की जांच पड़ताल जारी
ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची ने घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक राबिया बेगम लीलापुर थाना क्षेत्र के मुल्तानीपुर गांव की रहने वाली है।

Also Read

बैंक मैनेजर ने कस्टमर के खाते से उड़ाई रकम, व्यापारी के भरोसे का उठाया फायदा... 

5 Oct 2024 10:17 AM

प्रयागराज Prayagraj News : बैंक मैनेजर ने कस्टमर के खाते से उड़ाई रकम, व्यापारी के भरोसे का उठाया फायदा... 

अगर आप अपनी चेक बुक के प्रति लापरवाह हैं तो किसी दिन आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। प्रयागराज के गंगानगर के डीसीपी कुलदीप सिंह गुनावत ने आज ऐसा ही खुलासा किया है। मामला चौंकाने वाला तो... और पढ़ें