Prayagraj News : 100 साल पुरानी प्राचीन राधा कृष्ण की अष्टधातु मूर्ति उड़ा ले गए चोर, तलाश में जुटी पुलिस

100 साल पुरानी प्राचीन राधा कृष्ण की अष्टधातु मूर्ति उड़ा ले गए चोर, तलाश में जुटी पुलिस
UPT | राधा कृष्ण की यही मूर्ति हुई चोरी

Sep 24, 2024 19:09

गंगापार में नवाबगंज थाना क्षेत्र में देर रात चोरों ने राधा कृष्ण की 100 साल पुरानी अष्ट धातु की मूर्ति उड़ा ले गए। चोरों में अब भगवान का भी का खौफ...

Sep 24, 2024 19:09

Prayagraj News : प्रयागराज के गंगापार मे नवाबगंज थाना क्षेत्र में चोरों का हौसला बुलंद होने के साथ उनका दुस्साहस इस कदर बढ़ गया है कि अब भगवान का डर नहीं रह गया है। चोरों ने देर रात अखंड श्री सीताराम संकीर्तन गऊघाट आश्रम श्रृंगवेरपुर धाम से बीती रात लगभग 2 बजे के आस पास अष्टधातु से निर्मित अति प्राचीन लगभग 100 वर्ष पुरानी 10 किलोग्राम की मूर्ती चुराकर फरार हो गए।



यही नहीं आश्रम में रखा मोबाइल फोन, डायरी,आधार कार्ड के साथ बैंक की पास बुक तक उठा ले गए। आश्रम संचालक को सुबह इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस अपनी जांच मे जुट गयी है। 
 
चोरों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस
आश्रम के महंत जयरामदास ने तहरीर देकर बताया कि प्रतिदिन की भांति सोमवार सुबह 4:00 उठा तो देखा कि मंदिर के अंदर से भगवान राधा कृष्ण जी की 10 किलो ग्राम अष्टधातु की मूर्ति चोरी हो चुकी थी। अष्टधातु से निर्मित अति प्राचीन राधा कृष्ण की मूर्ति लगभग 100 वर्ष पुरानी है। उनका कहना था। घटनास्थल पर रखा हुआ आधार कार्ड, फोन,डायरी, बैंक पासबुक भी चोर चोरी कर ले गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र में आए दिन चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहते है। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज अज्ञात चोरों का सुराग लगाने में जुटी हुई है।

Also Read

पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया खुलासा, प्रधान का बेटा निकला मास्टरमाइंड

24 Sep 2024 06:41 PM

प्रतापगढ़ 4 लाख की लूट का पर्दाफाश : पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया खुलासा, प्रधान का बेटा निकला मास्टरमाइंड

सोमवार को देर शाम आसपुर देवसरा इलाके में 4 लाख 15 हजार रुपये की लूट हुई थी। प्रतापगढ़ पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा करते हुए तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें