हंडिया के विधायक को जान से मारने की धमकी : दो वर्ष से अपमानित करने का प्रयास, आईटी-बीएनएस की धारा में मुकदमा

दो वर्ष से अपमानित करने का प्रयास, आईटी-बीएनएस की धारा में मुकदमा
UPT | समाजवादी पार्टी के विधायक हाकिम लाल बिंद।

Aug 11, 2024 02:03

प्रयागराज के गंगापार में हंडिया से सपा के विधायक हाकिम लाल बिंद को जान से मारने की धमकी मिली है l इस सम्बन्ध में विधायक ने हंडिया थाने में तहरीर दी है।

Aug 11, 2024 02:03

Prayagraj News : प्रयागराज के गंगापार क्षेत्र में हंडिया से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक हाकिम लाल बिंद को जान से मारने की धमकी मिली है। इस गंभीर मामले में विधायक ने हंडिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

विधायक हाकिम लाल बिंद ने आरोप लगाया कि दिलीपचंदपुर गांव निवासी संजय कुमार पाल दो वर्षों से उन्हें अपमानित करने का प्रयास कर रहा है। संजय सोशल मीडिया पर लगातार ऐसी पोस्ट कर रहा है जिससे विधायक की छवि धूमिल हो रही है। विधायक ने जब इस मामले की शिकायत संजय के पिता फूलचंद्र पाल से की तो फूलचंद्र ने धमकी भरे लहजे में कहा कि जो करना हो कर लीजिए, हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। 

विधायक ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की 
विधायक हाकिम लाल बिंद ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें किसी भी समय जान-माल का खतरा हो सकता है। उन्होंने इस बात को लेकर हंडिया थाने में संजय पाल और उसके पिता फूलचंद्र पाल के खिलाफ तहरीर दी थी, 4 अगस्त को हंडिया पुलिस ने विधायक की तहरीर के आधार पर आईटी एक्ट और बीएनएस की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही तथ्यों की पुष्टि करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। यह मामला प्रयागराज के राजनीतिक और सामाजिक हलकों में चर्चा का विषय बन गया है,जहां एक विधायक को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं। विधायक हाकिम लाल बिंद ने इस घटना के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है और प्रशासन से तुरंत कार्रवाई की मांग की है। 

Also Read

आगरा और प्रधानमंत्री मोदी  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी

16 Sep 2024 10:28 PM

प्रयागराज यूपी को आठ कोच की नई वंदे भारत ट्रेन का तोहफा मिला: आगरा और प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद से देशवासियों को सात वंदे भारत ट्रेनों की सौगात दी, जिसमें उत्तर प्रदेश को एक विशेष उपहार मिला। यूपी के लिए आठ कोच वाली नई वंदे भारत ट्रेन आगरा से वाराणसी के बीच चलने वाली है। और पढ़ें