बसपा सुप्रीमो से जुड़ा वीडियो वायरल : युवक ने पोस्टर के साथ मनाया करवाचौथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवक ने पोस्टर के साथ मनाया करवाचौथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार
UPT | बसपा सुप्रीमो से जुड़ा वीडियो वायरल

Oct 23, 2024 00:17

पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के पोस्टर के साथ एक युवक द्वारा बनाए गए आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Oct 23, 2024 00:17

Saharanpur News : पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के पोस्टर के साथ एक युवक द्वारा बनाए गए आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया, जिसमें युवक करवा चौथ के मौके पर मायावती के पोस्टर के सामने व्रत तोड़ता हुआ नजर आया। घटना ने दलित समाज में गहरा रोष पैदा किया है और विभिन्न संगठनों ने इस पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान लवेश सैनी के रूप में हुई है, जो रामपुर कलां गांव का निवासी है।

बसपा कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध
वीडियो के वायरल होते ही बसपा और भीम आर्मी जैसे संगठनों के कार्यकर्ता लामबंद हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। इन संगठनों ने मांग की कि आरोपित के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्पष्ट चेतावनी दी है कि यदि आरोपी को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे बड़े पैमाने पर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

करवाचौथ का व्रत तोड़ते हुए दिखाया
वीडियो में युवक को मायावती के पोस्टर के सामने करवा चौथ का व्रत तोड़ते हुए दिखाया गया है, जिसमें वह पानी का लौटा उनके पोस्टर के मुंह पर लगाता है। वीडियो के वायरल होने के बाद क्षेत्र में तनाव बढ़ गया और दलित समुदाय के लोग एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन रोष बना रहा।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीओ अभितेष सिंह ने कहा कि माहौल खराब करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read