advertisements
advertisements

सहारनपुर में पुलिस का एक्शन : मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी पशु तस्कर घायल

मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी पशु तस्कर घायल
UPT | पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश

May 04, 2024 18:40

सहारनपुर के थाना चिलकाना क्षेत्र में पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में गोली लगने से एक 25 हजार रुपये का इनामी...

May 04, 2024 18:40

Saharanpur News : सहारनपुर के थाना चिलकाना क्षेत्र में पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में गोली लगने से एक 25 हजार रुपये का इनामी पशु तस्कर घायल हो गया, जबकि इसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल पशु तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़ा गया आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी के फरार साथी की तलाश करने में जुटी है। होने के बाद पकड़ा गया आरोपी पशु तस्कर सहारनपुर का ही रहने वाला मोनिष निकला जिसपर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था। पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। 

दुमझेड़ा पुल के पास हुई मुठभेड़
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के अनुसार चिलकाना थाना पुलिस टीम को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस ने तुरंत शुक्रवार रात को दुमझेड़ा पुल के पास चैंकिग करना शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस टीम ने घोड़ा पीपली की ओर से आ रहे बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रोकने का प्रयास किया। बाइक सवारों ने रूकने के बजाए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और बाइक को छोड़कर की ओर फरार होने लगे। जिस पर पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में बाइक चला रहे एक युवक के पैर में गोली लगी और वहीं गिर गया। इस दौरान उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा।

25 हजार का इनामी है पकड़ा गया पशु तस्कर
पुलिस ने घायल युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार घायल हुए युवक की पहचान मोहनिश उर्फ लालू पुत्र इमरान निवासी मौहल्ला मजहर हसन थाना चिलकाना के रूप में हुई। पुलिस टीम को इसके कब्जे से एक तमन्चा, दो खोखा कारतूस, तीन जिन्दा कारतूसख और एक स्पलेण्डर बाइक बरामद हुई। पुलिस ने घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि पकड़ा गया आरोपी पशु तस्कर है और इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस पकड़े गए आरोपी के फरार साथी की तलाश में जुटी हुई है।

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें