CM Yogi on West UP Visit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के दौरे पर, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के दौरे पर, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

Aug 22, 2024 02:56

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर और मुजफ्फरनगर का दौरे के दौरान विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के अलावा कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

Aug 22, 2024 02:56

Short Highlights
  • सीएम योगी ने शुरू किया मिशन उपचुनाव 2024 
  • सीएम योगी परखेंगे मीरापुर का राजनीतिक मिजाज
  • मीरापुर उपचुनाव को देखते हुए सीएम का दौरा महत्वपूर्ण  
CM Yogi on West UP Visit : सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के दौरे पर होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडल के जिलों में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। मीरापुर उपचुनाव को देखते हुए सीएम योगी का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम योगी 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर और मुजफ्फरनगर का दौरे के दौरान विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के अलावा कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में कार्यक्रमों में शामिल होने का मिनटस टू मिनटस प्रशासन के पास पहुंच गया है। मीरापुर उपचुनाव को देखते हुए सीएम योगी का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर में विकास कार्यों की घोषणा कर सकते है। 

जिला प्रशासन के पास पहुंचा कार्यक्रम 
लखनऊ मुख्यमंत्री कार्यालय से दोनों जिलों सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में सीएम का कार्यक्रम पहुंच चुका है। सीएम योगी सहारनपुर में दोपहर 12.10 पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। सीएम योगी दोपहर तीन बजे मुजफ्फरनगर के बीआईटी मीरापुर में रोजगार मेले में अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र, लोन, टेबलेट और स्मार्ट मोबाइल वितरण कार्यक्रम में शामिल होगें। इसके बाद जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान मीरापुर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं और मुद्दों पर चर्चा करेंगे। सूत्रों की माने तो सीएम योगी के दौरे के समय उनके साथ रालोद अध्यक्ष और सांसद जयंत चौधरी भी होंगे। 

उपचुनाव में भाजपा नहीं छोड़ना चाहती कोई कसर 
उप्र के विधानसभा उपचुनाव में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। लोकसभा चुनाव 2024 में जिस तरह से पश्चिम उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रदर्शन में गिरावट आई है। उसकी भरपाई भाजपा शीर्ष नेतृत्व उपचुनाव में करना चाहता है। मीरापुर उपचुनाव भाजपा और रालोद के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बना हुआ है। यहीं कारण है कि मुख्यमंत्री उपचुनाव के तारीख की घोषणा से पहले सहारनपुर मंडल का दौरा करने के लिए कल पहुंच रहे हैं।  

Also Read

अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

16 Sep 2024 02:23 PM

सहारनपुर सहारनपुर में बड़ी दुर्घटना : अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

शनिवार (14 सितंबर ) सुबह श्रद्धालुओं का जत्था मां शाकुंभरी देवी के मंदिर की ओर रवाना हुआ था। श्रद्धालु एक पिकअप ट्रक में सवार थे, जो मंदिर के लिए जा रहे थे। जब उनका जत्था बेहट क्षेत्र में पहुंचा... और पढ़ें