विवादित वीडियो मामला : सहारनपुर पुलिस ने अभिनेत्री से मांगे सबूत, दोनों पक्षों ने पेश किए अपने-अपने बयान

सहारनपुर पुलिस ने अभिनेत्री से मांगे सबूत, दोनों पक्षों ने पेश किए अपने-अपने बयान
UPT | अभिनेत्री-नेता विवाद ने पकड़ा तूल

Oct 02, 2024 11:24

सहारनपुर में हाल ही में एक वायरल वीडियो ने अभिनेत्री और पूर्व विधायक के बीच विवाद को जन्म दिया है। इस विवाद ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा की है। दोनों पक्षों ने पुलिस लाइन में जाकर अपने-अपने बयान दिए हैं और अब पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। अभिनेत्री ने पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Oct 02, 2024 11:24

Saharanpur News : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री और उत्तराखंड के पूर्व विधायक चर्चा का विषय बन गए हैं। दोनों ही ने पुलिस लाइन पहुंचकर अपना पक्ष रखा है। पुलिस ने इस मामले में अभिनेत्री से वीडियो और फोटो मांगे हैं और जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इसलिए सुर्खियों में आया मामला
दरअसल, यह मामला तब सुर्खियों में आया जब एक वीडियो में अभिनेत्री को एक ई-रिक्शा में बैठकर यह कहते हुए देखा गया कि लोग उन्हें विधायक की पत्नी समझते हैं और मानते हैं कि उन्हें लग्जरी गाड़ी मिली है। इसके अलावा, एक अन्य वीडियो में कथित तौर पर पूर्व विधायक को अभिनेत्री के बाल संवारते हुए दिखाया गया। इन वीडियो के वायरल होने के बाद, मामला तेजी से गरमाया और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए।

विधायक और उर्मिला ने लगाए आरोप
इस मामले में ज्वालापुर के पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने अभिनेत्री उर्मिला के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। दूसरी ओर, अभिनेत्री ने भी पूर्व विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

एसएसपी ने जांच का जिम्मा सीओ को सौंपा
इस जटिल मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस ने कमर कस ली है। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने मामले की जांच का जिम्मा सर्कल ऑफिसर (सीओ) द्वितीय को सौंपा है। जांच प्रक्रिया के तहत, पुलिस ने दोनों पक्षों से उनके बयान दर्ज किए हैं। पूर्व विधायक ने पुलिस लाइन में जाकर अपना पक्ष रखा और सभी आरोपों को निराधार बताया।

उत्तराखंड पुलिस भी जांच में शामिल हुई
अब, जांच को आगे बढ़ाने के लिए, पुलिस ने अभिनेत्री से वीडियो और फोटो जैसे महत्वपूर्ण सबूत मांगे हैं। सीओ द्वितीय मुनीश चंद्र ने स्पष्ट किया है कि जांच प्रक्रिया चल रही है और अभी कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जा सकता। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री से मांगे गए सबूतों के मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं अब उत्तराखंड पुलिस भी इस प्रकरण की जांच में शामिल हो गई है।  

Also Read

मंत्री असीम अरुण ने की फोन पर बात, सुप्रीम कोर्ट ने दिया था हक में फैसला

2 Oct 2024 01:27 PM

मुजफ्फरनगर मुजफ्फरनगर के अतुल का खर्च उठाएगी यूपी सरकार : मंत्री असीम अरुण ने की फोन पर बात, सुप्रीम कोर्ट ने दिया था हक में फैसला

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मुजफ्फरनगर के दलित छात्र अतुल की मदद करने का फैसला लिया है। यूपी में समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग के मंत्री असीम अरुण ने अतुल और उसके पिता से फोन पर बात की है। और पढ़ें