सहारनपुर से बड़ी खबर : फिर जानलेवा साबित हुई 'चीनी घुसपैठ', युवक की चली गई जान

फिर जानलेवा साबित हुई 'चीनी घुसपैठ', युवक की चली गई जान
UPT | युवक चढ़ा चाइनीज मांझे की भेंट

Feb 15, 2024 17:04

सहारनपुर में वसंत पंचमी के दिन न्यू शारदानगर निवासी अतुल शर्मा करीब चार बजे बाइक से घर जा रहा था, तभी चाइनीज मांझा उसके गले में आकर फंस गया...

Feb 15, 2024 17:04

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के कुतुबशेर थानाक्षेत्र से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर दिल को दहला देनी वाली है। पश्चिमी यूपी में वसंत पंचमी पर पतंग उड़ाने का रिवाज है। किन्तु बुधवार को इस रिवाज में चीनी घुसपैठ ने एक युवक की जान ले ली। बताया जा रहा है कि युवक उस दौरान बाइक से कुतुबशेर थानाक्षेत्र स्थित अपने घर जा रहा था। तभी चाइनीज मांझा उसके गले में आकर फंस गया। जिससे उसका बैलेंस बिगड़ गया और मांझे से उसकी गर्दन कट गई। हादसे के वक्त युवक शारदानगर पुल से गुजर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

चाइनीज मांझे ने ली जान
सहारनपुर में वसंत पंचमी के दिन न्यू शारदानगर निवासी अतुल शर्मा करीब चार बजे बाइक से घर जा रहा था, तभी चाइनीज मांझा उसके गले में आकर फंस गया। जिससे उसका बैलेंस बिगड़ गया। उसने मांझा से बचने का बहुत प्रयास किया। लेकिन मांझा दूसरी ओर से खींचता चला गया, जो युवक के गले से पार हो गया और थोड़ी ही देर में तड़पने के बाद उसकी वहीं मौत हो गई।

एक महीने पहले ही दिल्ली से आया था
लोगों ने आनन-फानन में अतुल को उठाया और उसके गले पर कपड़ा बांधा। मगर तब अधिक खून बहने से उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने अतुल के मोबाइल से उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पर मृतक युवक के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए। अतुल का शव देखकर मां, पत्नी और 8 साल की बेटी फूट-फूट कर रोने लगे। मृतक के भाई गोल्डी शर्मा ने बताया कि उसका भाई एक महीने पहले ही दिल्ली से सहारनपुर में शिफ्ट हुआ था। वह दिल्ली में सैमसंग की कंपनी में काम करता था।

Also Read

रिफाइंड ऑयल और केमिकल से बनाया, कहीं आप तो नहीं खा रहे, ऐसे पहचानें

5 Oct 2024 05:45 PM

सहारनपुर 800 किलो बीमार करने वाला पनीर पकड़ा : रिफाइंड ऑयल और केमिकल से बनाया, कहीं आप तो नहीं खा रहे, ऐसे पहचानें

सहारनपुर के देवबंद जिले में प्रशासन और खाद्य विभाग ने बीती रात छापेमारी की। छापेमारी के दौरान प्रशासन और खाद्य विभाग को 8 कुंतल मिलावटी पनीर मिला। और पढ़ें