कंगना को थप्पड़ : कुलविंदर के समर्थन में पश्चिम यूपी के किसान, X पर Croun Fund की अपील

कुलविंदर के समर्थन में पश्चिम यूपी के किसान, X पर Croun Fund की अपील
UPT | चंड़ीगढ़ अंतराष्ट्रीय हवाई अडडे पर कंगना को थप्पड़ मारने के मामले ने तूल पकड़ा।

Jun 07, 2024 21:09

पंजाब के अब पश्चिम यूपी के किसान संगठन भी कुलविंदर कौर के समर्थन में आ गए हैं। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर भी कुलविंदर कौर के समर्थन में लोग पोस्ट कर रहे हैं।

Jun 07, 2024 21:09

Short Highlights
  • पंजाब से लेकर यूपी तक ​के किसानों की सहानुभूति कुलविंदर के साथ
  • बोले टिकैत, सस्पेंड कर नौकरी से हटाया तो होगा आंदोलन
  • कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले ने पकड़ा राजनीति तूल 
Kangana Ranaut slapped Matter : भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में जहां भाजपा खामोश है। वहीं दूसरी ओर कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर के समर्थन में पूरा पंजाब खड़ा हो गया है। पंजाब के अब पश्चिम यूपी के किसान संगठन भी कुलविंदर कौर के समर्थन में आ गए हैं। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर भी कुलविंदर कौर के समर्थन में लोग पोस्ट कर रहे हैं। अधिकांश लोगों ने भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के उस बयान की सोशल मीडिया  प्लेटफार्म पर निंदा की है। जिसमें कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में बैठी महिलाएं 100-100 रुपए में बुलाई गई हैं।

कंगना अपने पूर्व में दिए गए इस बयान पर काफी ट्रोल हो रही
सोशल मीडिया में कंगना अपने पूर्व में दिए गए इस बयान पर काफी ट्रोल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर अब भारतीय किसान यूनियन भी भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के समर्थन में आ गई है। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि थप्पड़ नहीं मारा है। राकेश टिकैत ने कहा कि कुलविंदर कौर का सस्पेंड कर नौकरी से हटा देना गलत है। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है। भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान कुलविंदर की मां भी धरने पर बैठी थी। ऐसे में किसी को भी कंगना रनौत का बयान खराब ही लगेगा। उन्होंने कहा कि अगर कुलविंदर कौर के खिलाफ कोई सख्त एक्शन लिया गया तो भाकियू उसका विरोध करेगी। 

कुलविंदर के समर्थन में Croud fund मुहिम 
सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कुलविंदर के समर्थन में जोरदार टवीट किए जा रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा है कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली बेटी कुलविंदर कौर के खिलाफ अगर कोई एक्शन होता है तो सभी को बेटी की मदद के लिए क्राउड फंड एकत्र करना चाहिए। सोशल प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट करने वाले ऋषि चौधरी ने कहा कि अगर बहन कुलविंदर कौर की नौकरी चली जाती है, न्याय के लिए कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ती है तो मैं व्यक्तिगत रूप से क्राउड फंड करूंगा। मुझे विश्वास है कि देश की जनता इनमें बढ़—चढ़कर हिस्सा लेगी। जिससे बहन कुलविंदर कौर को जीवन भर कोई परेशानी नहीं होगी। 

सुरक्षाकर्मी से सिर्फ बहस हुई 
चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भाजपा सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि कंगना को थप्पड़ नहीं मारा, सुरक्षाकर्मी से सिर्फ बहस हुई है। नेताओं को किसानों और अन्य लोगों पर गलत बयानबाजी बंद कर देनी चाहिए। हवाई अड्डे पर जो हुआ, उसके  पीछे किसान आंदोलन के दौरान की कंगना रनौत की बयानबाजी वजह है। बताया जाता है कि सीआईएसएफ की सुरक्षाकर्मी ने कोई थप्पड़ नहीं मारा है। बल्कि सवाल किया और इस पर बहसबाजी हो गई। सौ-सौ रुपए में महिलाओं के आंदोलन में बैठने के बयान पर लड़की आहत थी।
 

Also Read

इमरान मसूद बोले, सड़क पर नमाज अल्लाह को भी...

8 Jul 2024 01:01 PM

सहारनपुर चंद्रशेखर के बयान पर कांग्रेस सांसद की प्रतिक्रिया : इमरान मसूद बोले, सड़क पर नमाज अल्लाह को भी...

मसूद का कहना है कि प्रतिबंध के बाद सार्वजनिक स्थानों पर धार्मिक गतिविधियां उचित नहीं हैं, क्योंकि ये स्थान सरकारी संपत्ति हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी भी धार्मिक समुदाय को सार्वजनिक स्थानों पर अपना अधिकार जमाने की अनुमति... और पढ़ें