Muzaffarnagar News : दोस्तों के साथ लेह-लद्दाख घूमने गया था बीटेक का छात्र, ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत

दोस्तों के साथ लेह-लद्दाख घूमने गया था बीटेक का छात्र, ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत
फ़ाइल फोटो | चिन्मय भारद्वाज

Aug 29, 2024 23:41

शिक्षक दंपति के इकलौता बेटे चिन्मय भारद्वाज अपने दोस्तों के साथ लेह लद्दाख घूमने के लिए निकले थे। बुधवार रात परिजनों को जानकारी मिली कि चिन्मय की तबियत खराब हो गई है।

Aug 29, 2024 23:41

Short Highlights
  • शिक्षक दंपति का इकलौता बेटा था चिन्मय
  • गमगीन माहौल में बेटे का किया अंतिम संस्कार
  • अधिक ऊंचाई पर था आक्सीजन का कम लेबल
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर से लेह लद्दाख घूमने गए बीटेक के छात्र की ऑक्सीजन की कमी से मौत हो गई। छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। बीटेक का छात्र चिन्मय भारद्वाज अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

शिक्षक दंपति के इकलौता बेटे चिन्मय भारद्वाज
मुजफ्फरनगर के द्वारिका पुरी निवासी पराग शर्मा एमजी पब्लिक स्कूल और उनकी पत्नी प्रियंका शर्मा एसडी पब्लिक में शिक्षिका हैं। शिक्षक दंपति के इकलौता बेटे चिन्मय भारद्वाज अपने दोस्तों के साथ लेह लद्दाख घूमने के लिए निकले थे। बुधवार रात परिजनों को जानकारी मिली कि चिन्मय की तबियत खराब हो गई है।

परिजन और परिचित लद्दाख पहुंचे
परिजन और परिचित लद्दाख पहुंचे, लेकिन तब तक चिन्मय की मौत हो चुकी थी। बताया गया है कि लेह लद्दाख में अधिक ऊंचे स्थान पर ऑक्सीजन का लेवल कम था। जहां पर चिन्मय को ठीक से सांस लेने में परेशानी हुई। सांस ना ले पाने के कारण चिन्मय की हालत बिगड़ती चली गई। उसको लेह में अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हो सका और मौत हो गई। 

गमगीन माहौल में चिन्मय का अंतिम संस्कार
दर्दनाक घटना के बारे में पता चलने पर पीड़ित परिवार के सैकड़ों लोग जमा हो गए। बृहस्पतिवार देर शाम गमगीन माहौल में चिन्मय का अंतिम संस्कार किया गया। एमजी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या मोनिका गर्ग ने बताया कि चिन्मय बीटेक का छात्र था। उसने एमजी पब्लिक स्कूल से 12वीं पास की थी।

Also Read

अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

16 Sep 2024 02:23 PM

सहारनपुर सहारनपुर में बड़ी दुर्घटना : अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

शनिवार (14 सितंबर ) सुबह श्रद्धालुओं का जत्था मां शाकुंभरी देवी के मंदिर की ओर रवाना हुआ था। श्रद्धालु एक पिकअप ट्रक में सवार थे, जो मंदिर के लिए जा रहे थे। जब उनका जत्था बेहट क्षेत्र में पहुंचा... और पढ़ें