मुजफ्फरनगर पहुंचे सीएम योगी : रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र वितरण, भाजपा नेताओं से चर्चा

रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र वितरण, भाजपा नेताओं से चर्चा
UPT | सीएम योगी आदित्यनाथ

Aug 22, 2024 16:54

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर पहुंचे गए हैं, जहां उन्होंने मीरापुर क्षेत्र के केलापुर-जसमोर स्थित भगवत इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में आयोजित रोजगार मेले में भाग लिया।

Aug 22, 2024 16:54

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर पहुंचे गए हैं, जहां उन्होंने मीरापुर क्षेत्र के केलापुर-जसमोर स्थित भगवत इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में आयोजित रोजगार मेले में भाग लिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे और भाजपा पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में मीरापुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारी पर भी चर्चा की गई। दौरे का मुख्य उद्देश्य युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना और चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श करना था।

रोजगार मेले का किया शुभारंभ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में रोजगार मेले का शुभारंभ किया, जहां 5 हजार से अधिक युवाओं को इंटरव्यू के बाद नौकरी दी जाएगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री 1 हजार से अधिक छात्रों को स्मार्टफोन वितरित करेंगे। इसके साथ ही, 30 करोड़ से अधिक का ऋण पात्र लाभार्थियों को प्रदान किया जाएगा। मेले के बाद मुख्यमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जहां वे आगामी चुनावों और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इस आयोजन का उद्देश्य युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना और डिजिटल साक्षरता को बढ़ावा देना है।

सीएम ने किया सभा को संबोधित
सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर को लोगों के संबोधित करते हुए मीरापुर विधानसभा के विकास पर बोले। साथ ही बताया कि रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र, ऋण वितरण, टेबलेट और स्मार्ट मोबाइल वितरण किए हैं। इसके बाद किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को नमन करते हुए सीएम योगी ने कई विकास कार्यों की घोषणा भी की है।



नियुक्ति पत्र, ऋण वितरण, टेबलेट और स्मार्ट मोबाइल वितरण
मुजफ्फरनगर पहले सीएम सहारनपुर गए थे। जिसके बाद मुजफ्फरनगर के बीआईटी संस्थान मीरापुर में रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र, ऋण वितरण, टेबलेट और स्मार्ट मोबाइल वितरण किए। इस दौरान मीरापुर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं और मुद्दों पर विशेष रूप से मंथन किया जाएगा।

पांच बजे मुख्यमंत्री गाजियाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे
इस दौरान कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि भाजपा-रालोद कार्यकर्ता बैठक में शामिल रहेंगे। करीब पांच बजे मुख्यमंत्री गाजियाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार, प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर, राज्यमंत्री केपी मलिक समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी पहुंचेंगे।

Also Read

ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

17 Sep 2024 05:06 PM

सहारनपुर भाजपा नेता कर रहा था नाबालिग से छेड़छाड़ : ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

घटना मिरगपुर गांव में हुई, जहां सात व्यक्ति एक वाहन में आए और दो महिलाओं - जिनमें से एक नाबालिग थी और दूसरी विवाहित - को जबरन ले जाने का प्रयास किया... और पढ़ें