advertisements
advertisements

बड़ी खबर : मुजफ्फरनगर में डॉक्टर ने लगाई फांसी, शव के पास से मिला सुसाइड नोट 

मुजफ्फरनगर में डॉक्टर ने लगाई फांसी, शव के पास से मिला सुसाइड नोट 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 30, 2024 21:41

मोहित गिल मेरठ के सुरूरपुर के रहने वाले थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

Apr 30, 2024 21:41

Short Highlights
  • मोहित पर तकरीबन 70-80 लाख का कर्ज था
  • परिवार वालों ने बताया कि मोहित की एक 6 महीने की बेटी है
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की पहचान आयुष्मान अस्पताल के डॉक्टर मोहित गिल के रूप में हुआ है। जिनकी उम्र 36 वर्ष है। मोहित गिल मेरठ के सुरूरपुर के रहने वाले थे। सुचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मेरठ के रहने वाले डॉक्टर मोहित गिल मुजफ्फरनगर शहर के बुढ़ाना मोड़ के पास रहते थे। मोहित ने मोहल्ला गउशाला में किराए पर नया मकान लिया था। मोहित की पत्नी अपने बेटे और बेटी के साथ वहां पहुंच गई थीं। लेकिन मोहित पुराने मकान पर अकेले थे। जिसके बाद उसी पुराने मकान पर मोहित ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता चला कि मोहित पर तकरीबन 70-80 लाख का कर्ज था। इसी से परेशान होकर मोहित गिल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने बेड शीट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

आयुष्मान अस्पताल के मालिक थे मोहित 
डॉ. मोहित गिल आयुष्मान अस्पताल के मालिक थे। लेकिन उनके ऊपर काफी कर्जा हो गया था। जिस कारण मोहित ने यह कदम उठाया। मोहित के इस कदम के बाद परिवार में मातम का माहौल है। परिवार वालों ने बताया कि मोहित की एक 6 महीने की बेटी है। साथ ही यह भी बताया गया कि पहले भी मोहित कहीं गायब हो गए थे। लेकिन बाद में मिल गए थे। पुलिस ने जानकारी दी कि आयुष्मान अस्पताल के संचालक डॉक्टर मोहित गिल ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया है। पुलिस हर पहलु की जांच अच्छे से करेगी।

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें