मुजफ्फरनगर में एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई : मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए दबोचा

मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए दबोचा
UPT | पकड़ा गया आरोपी

Apr 23, 2024 22:16

मुज़फ्फरनगर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में विकास भवन के पास मंगलवार को मेरठ से आई एंटी करप्शन की टीम ने मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को...

Apr 23, 2024 22:16

Muzaffarnagar News : मुज़फ्फरनगर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में विकास भवन के पास मंगलवार को मेरठ से आई एंटी करप्शन की टीम ने मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इंस्टपेक्टर ने एक किसान से तालाब बनवाने की एवज में 15 हजार रुपये की रिश्वत ली है।

किसान ने मछली पालन के लिए तालाब बनवाने का किया था अवेदन
जानकारी के अनुसार, यूपी के शामली स्थित बूटराडा गांव निवासी एक किसान ने मछली पालन करने को तालाब बनाने के लिए मत्स्य पालन विभाग में आवेदन किया था। बताया जाता है कि विकास भवन स्थित मत्स्य पालन विभाग में कार्यरत मत्स्य इंस्पेक्टर आनंद कुमार पर हाल में जनपद शामली का भी चार्ज है। मंगलवार को वह किसान कुछ दस्तावेज लेकर मत्स्य पालन विभाग में पहुंचा। 

15 हजार की रिश्वत लेने का आरोप
बताया गया है कि इस दौरान किसान मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर आनंद के साथ विकास भवन के बाहर स्थित एक मिठाई की दुकान के पास पहुंच गया। आरोप है कि यहां पर किसान ने  इंस्पेक्टर को करीब 15 हजार रुपये की धनराशि दी। इसी दौरान एंटी करप्शन मेरठ इकाई की टीम ने मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। इस मामले में अब जांच की जा रही है।

Also Read

अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

16 Sep 2024 02:23 PM

सहारनपुर सहारनपुर में बड़ी दुर्घटना : अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

शनिवार (14 सितंबर ) सुबह श्रद्धालुओं का जत्था मां शाकुंभरी देवी के मंदिर की ओर रवाना हुआ था। श्रद्धालु एक पिकअप ट्रक में सवार थे, जो मंदिर के लिए जा रहे थे। जब उनका जत्था बेहट क्षेत्र में पहुंचा... और पढ़ें