रील बनाना युवक को पड़ा भारी : अपहरण के नकली सीन को लोगों ने समझा असली, फिर जो हुआ ...

अपहरण के नकली सीन को लोगों ने समझा असली, फिर जो हुआ ...
UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Oct 23, 2024 17:25

जब युवकों ने रील बनाते समय एक युवक को जबरन बाइक पर ले जाने की कोशिश की, तब आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने इसे असली अपहरण समझते हुए तुरंत युवकों को घेर लिया...

Oct 23, 2024 17:25

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन युवकों ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए एक अनोखी रील बनाने का प्रयास किया। उन्होंने दिनदहाड़े बाइक पर फिल्मी स्टाइल में अपहरण का नाटक किया, जो बाद में उनके लिए परेशानी का सबब बन गया।

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया
जब युवकों ने रील बनाते समय एक युवक को जबरन बाइक पर ले जाने की कोशिश की, तब आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने इसे असली अपहरण समझते हुए तुरंत युवकों को घेर लिया। स्थिति गंभीर होती देख, रील बनाने वाले युवकों ने कैमरा दिखाकर अपनी जान बचाई।


पुलिस का कार्रवाई में जुटना
यह रील सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। अब पुलिस उन युवकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है, जिन्होंने इस विवादास्पद वीडियो को बनाया। मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है, जहां यह घटना हुई थी।

वायरल वीडियो की जांच
सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि रील बनाने के दौरान लोगों में दहशत फैल गई थी। जैसे ही युवकों की पहचान होगी, पुलिस उचित कानूनी कार्रवाई करेगी।

इस खबर को भी पढ़ें- UP News : दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

Also Read

फिल्मी अंदाज में अपहरण करने का नाटक कर रील बनाना पड़ा महंगा, लोगों ने युवकों को पकड़ा

23 Oct 2024 07:06 PM

मुजफ्फरनगर Muzaffarnagar News : फिल्मी अंदाज में अपहरण करने का नाटक कर रील बनाना पड़ा महंगा, लोगों ने युवकों को पकड़ा

आजकल सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं, हालांकि, कभी-कभी वीडियो... और पढ़ें