Muzaffarnagar News : पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के पिता घर से गायब, मीरापुर में सकुशल मिले

पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के पिता घर से गायब, मीरापुर में सकुशल मिले
UPT | डॉक्टर सुरेंद्र सिंह

Oct 08, 2024 11:50

पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के पिता डॉक्टर सुरेंद्र सिंह लापता हो गए थे। हालांकि, कुछ घंटे बाद वह मीरापुर थाना क्षेत्र में एक बस में सकुशल मिले।

Oct 08, 2024 11:50

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर जिले में सोमवार को दिन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब यह खबर फैली कि पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के पिता डॉक्टर सुरेंद्र सिंह लापता हो गए थे। उनके लापता होने की जानकारी मिलते ही परिवार और शुभचिंतकों में चिंता का माहौल बन गया। हालांकि, कुछ घंटे की तलाश के बाद डॉक्टर सुरेंद्र सिंह मीरापुर थाना क्षेत्र में एक बस में सकुशल मिले, जिससे सभी ने राहत की सांस ली।

लापता होने का कारण
डॉक्टर सुरेंद्र सिंह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे और उनकी आयु अधिक होने के कारण वे कुछ बातें भूलने लगे थे। सोमवार को वो अचानक बिना किसी को बताए घर से बाहर निकल गए। जब उनकी अनुपस्थिति का परिवार वालों को एहसास हुआ तो उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई। परिवार ने पुलिस को सूचित किया और सोशल मीडिया पर भी उनके बारे में संदेश फैलाए गए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उनकी तलाश में मदद कर सकें।

पुलिस की सक्रियता
पुलिस को सूचित करने के बाद मीरापुर थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और उनकी खोज में जुट गई। मीरापुर के थाना प्रभारी बीएस वर्मा ने बताया कि कुछ घंटे बाद डॉक्टर सुरेंद्र सिंह को एक बस से बरामद कर लिया गया। उन्होंने उनकी सुरक्षा की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक सेल्फी भी शेयर की, जिसमें डॉक्टर सुरेंद्र सिंह के साथ वे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ वर्मा ने यह जानकारी साझा की कि डॉक्टर सुरेंद्र सिंह सकुशल मिल गए हैं, जिससे सभी को राहत मिली।

ये भी पढ़ें : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बढ़ सकता टोल शुल्क : यूपीडा ने मांगे नए आवेदन, जानिए कितना बढ़ेगा रेट

परिवार और शुभचिंतकों की प्रतिक्रिया
इस खबर के सामने आने के बाद सांसद हरेंद्र मलिक, प्रदेश सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल और डॉक्टर संजीव बालियान के कई शुभचिंतकों ने उन्हें फोन कर जानकारी ली। जब उन्हें बताया गया कि डॉक्टर सुरेंद्र सिंह सुरक्षित हैं, तो सभी ने राहत की सांस ली। यह समाचार सुनकर परिवार के सदस्य और उनके करीबी मित्रों ने खुशी व्यक्त की और इस घटना से सबक लेते हुए ध्यान रखने की सलाह दी।

संजीव बालियान का आभार
डॉक्टर संजीव बालियान ने इस संकट के समय में सभी की मदद और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह एक चिंता का विषय था, लेकिन अंततः सब कुछ ठीक हो गया। उन्होंने सभी से अपील की कि वे इस प्रकार की स्थिति में सावधानी बरतें और परिवार के सदस्यों की भलाई का ध्यान रखें।

Also Read

केंद्रीय मंत्री बोले- मैं हूं तो राजस्थान, लेकिन शामली में है ध्यान

8 Oct 2024 03:12 PM

शामली गन्ना किसानों के आंदोलन पर जयंत चौधरी : केंद्रीय मंत्री बोले- मैं हूं तो राजस्थान, लेकिन शामली में है ध्यान

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शामली जिले में चल रहे किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं इस समय राजस्थान में एक कार्यक्रम में हूं लेकिन मेरा पूरा ध्यान किसानों पर है। और पढ़ें