Sex Racket in Muzaffarnagar : मकान मालकिन चला रही थी रैकेट, दो हजार रुपये घंटा के हिसाब से करती थी चार्ज

मकान मालकिन चला रही थी रैकेट, दो हजार रुपये घंटा के हिसाब से करती थी चार्ज
UPT | पकड़े गए महिला और पुरुष।

Jun 17, 2024 21:21

मकान मालकिन ने एक टेलीग्राम ग्रुप बनाया हुआ था। जिसमें वो महिलाओं की फोटो डालती थी। जिसको ग्राहक पसंद करते थे। उसके बाद मकान मालकिन अपने मकान में ग्राहक को बुलाकर डील करती थी।

Jun 17, 2024 21:21

Short Highlights
  • एसडीएम और सीओ को आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े 
  • पुलिस हिरासत में चार महिलाओं सहित दो पुरुष 
  • नई मंडी कोतवाली पुलिस ने शांतिनगर में पकड़ा रैकेट 
     
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। आज बकरीद के दिन पुलिस को सूचना मिली कि शांतिनगर में एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। ये सेक्स रैकेट मकान मालकिन संचालित कर रही है। मकान मालकिन ग्राहकों से घंटा के हिसाब से रुपया वसूलती है। मकान मालकिन ने एक टेलीग्राम ग्रुप बनाया हुआ था। जिसमें वो महिलाओं की फोटो डालती थी। जिसको ग्राहक पसंद करते थे। उसके बाद मकान मालकिन अपने मकान में ग्राहक को बुलाकर डील करती थी। पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद आज एसडीएम सदर निकिता शर्मा व सीओ मंडी रुपाली राय ने नई मंडी कोतवाली पुलिस के साथ शांति नगर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से मकान मालकिन समेत चार महिलाओं और दो पुरुषों को हिरासत में लिया है। छापेमारी के दौरान सभी लोग आपत्तिजनक स्थिति में कमरे में मिले। तलाशी के दौरान कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां भी बरामद हुई।  

पिछले कई दिनों से मिल रही थी शिकायत 
नई मंडी कोतवाली पुलिस को पिछले कई दिनों से शांति नगर में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिल रही थी। आज सोमवार दोपहर एक बार फिर सूचना मिली तो मंडी कोतवाली पुलिस ने जानकारी अपने अधिकारियों को दी। इसके बाद एसडीएम सदर व सीओ मंडी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की। 

मोहल्लेवासियों को देती थी दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी
पुलिस को छापेमारी के दौरान दो युवक व चार महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है। युवकों ने अपने नाम अजय निवासी गांधीनगर और महताब निवासी जौला बताया। पुलिस को मोहल्लावासियों ने बताया कि मकान में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। उन्होंने ये भी जानकारी दी कि मकान मालकिन दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देती थी। इसलिए कोई कुछ बोलता नहीं थी। कोतवाली लाए गए युवकों व महिलाओं के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है।  सीओ मंडी रुपाली राय ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

एक घंटा का चार्ज करती थी 2000 रुपये 
सेक्स रैकेट चलाने वाली मकान मालकिन अपने ग्राहकों से कमरे का एक घंटा का दो हजार रुपए चार्ज करती थी। वहीं कमरे में खाने-पीने का सामान दो गुने रेट पर देती थी। इसके बावजूद भी रोज मकान में युवक और युवतियों का आना जाना लगा रहता था। मोहल्लेवासियों का कहना है कि पूरी रात मकान में लोग आते जाते थे। इससे मोहल्ले में रहने वाले परिवार के ऊपर बुरा असर पड़ रहा था। लेकिन महिला की धमकी के आगे कोई मुंह नहीं खोलता था। 

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें