advertisements
advertisements

Muzaffarnagar News : ठेकेदार की लापरवाही से लोग परेशान, पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं नगरवासी 

ठेकेदार की लापरवाही से लोग परेशान, पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं नगरवासी 
UPT | पानी की किल्ल्त से जूझ रहे हैं नगरवासी 

May 08, 2024 23:19

नगरपालिका प्रशासन के द्वारा इस और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नगरपालिका के अधिसाशी अधिकारी और कर्मचारी एक दूसरे पर काम टालकर नगर की जनता को भर्मित करते है। आईजी एल कम्पनी के कर्मचारियों ने...

May 08, 2024 23:19

Muzaffarnagar News : खतौली कस्बे में आईजीएल गैस कंपनी के ठेकेदार के द्वारा नगर में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे खोदकर खतौली नगर को नर्क बना दिया गया है। नगर के जीटी रोड पर आये दिन ठेकेदार और कर्मचारियों द्वारा पाइप लाइन बिछाने का कार्य करते आ रहे है। जिससे जमीन के अंदर बिछी नगरपालिका की पानी की पाइप लाइन को आये दिन लिकीज करके नगरवासियो को पानी की किल्ल्त से जूझना पड़ता है।

 विगत दो सप्ताह से गड्ढा खोद रखा है
वही नगरपालिका प्रशासन के द्वारा इस और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नगरपालिका के अधिसाशी अधिकारी और कर्मचारी एक दूसरे पर काम टालकर नगर की जनता को भर्मित करते है। आईजी एल कम्पनी के कर्मचारियों ने बसंत टॉकीज के बाहर विगत दो सप्ताह से गड्ढा खोद रखा है। जिससे नगर की पानी की आपूर्ति तीन से बाधित हो रही है।

पानी की किल्ल्त से जूझ रहे हैं नगरवासी 
सूत्रों के मुताबिक बताया गया है कि आईजी एल कम्पनी के ठेकेदार ने मुजफ्फरनगर प्रशासन से परमिशन ली हुई है। जिससे नगरपालिका खतौली प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी अपनी सभी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड रहे है। बीच मे एक दिन के लिए पानी की आपूर्ति ठीक हुई। लेकिन दोबारा से लिकीज होने के कारण पानी की सप्लाई ने मिलने से नगरवासी पानी की किल्ल्त से जूझ रहे हैं। नगरपालिका की इस घोर लापरवाही के चलते नगरवासियो मे भारी रोष व्याप्त है।
 

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें