दो कैफे में छापेमारी : पुलिस ने 40 से ज्यादा लड़के-लड़कियों को पकड़ा, इनमें ज्यादातर छात्राएं, सभी ने स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी थी

पुलिस ने 40 से ज्यादा लड़के-लड़कियों को पकड़ा, इनमें ज्यादातर छात्राएं, सभी ने स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी थी
UPT | दो कैफे में छापेमारी।

Oct 07, 2024 23:41

मुजफ्फरनगर में सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक स्थित स्वरूप प्लाजा मार्केट में पुलिस ने दो कैफे पर छापेमारी की। इस कार्रवाई में 40 से अधिक लड़के-लड़कियां पकड़े गए। पुलिस को कई दिनों से इन कैफे में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी।

Oct 07, 2024 23:41

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक स्थित स्वरूप प्लाजा मार्केट में पुलिस ने दो कैफे पर छापेमारी की। इस कार्रवाई में 40 से अधिक लड़के-लड़कियां पकड़े गए, जिनमें से अधिकांश स्कूल की छात्राएं थीं। सभी ने स्कूल ड्रेस पहन रखी थी। पकड़े गए सभी युवाओं को पुलिस ने थाने ले जाकर उनके परिजनों को बुलाने की सूचना दी है।


कई दिन से संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी 
पुलिस को कई दिनों से इन कैफे में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। आस-पास के निवासियों ने भी बार-बार पुलिस को इस विषय में शिकायत की थी, जिसके बाद सोमवार को अचानक छापेमारी का निर्णय लिया गया। सोमवार दोपहर को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की एक टीम ने महावीर चौक स्थित स्वरूप प्लाजा मार्केट में मौजूद दोनों कैफे पर छापेमारी की। कार्रवाई के दौरान, दोनों कैफे से 40 से अधिक लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया। तलाशी के दौरान, कैफे से बीयर की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई,जिससे स्पष्ट हो रहा था कि वहां अवैध गतिविधियां संचालित हो रही थीं। पुलिस ने सभी युवाओं को अपने कब्जे में ले लिया है।

पकड़ी गई लड़कियां शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल की छात्राएं 
पकड़ी गई लड़कियां शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल की छात्राएं हैं। फिलहाल, पुलिस सभी को लेकर थाने पहुंच गई है और उनके परिजनों को बुलाने का प्रयास किया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों कैफे को सील भी किया जाएगा। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, दोनों कैफे अवैध रूप से संचालित किए जा रहे थे। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में हलचल पैदा कर दी है। लोगों का मानना है कि इस प्रकार की गतिविधियां युवाओं के लिए हानिकारक हो सकती हैं और यह आवश्यक है कि ऐसे स्थानों पर सख्त निगरानी रखी जाए। स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की है और उन्होंने अनुरोध किया है कि भविष्य में इस तरह की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए और प्रयास किए जाएं। 

पुलिस ने इस छापेमारी को एक महत्वपूर्ण कदम बताया है, जिससे यह संदेश जाएगा कि अवैध गतिविधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवाओं की सुरक्षा और उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने इस तरह के कार्यों को रोकने का संकल्प लिया है। यह छापेमारी न केवल पुलिस की सजगता का परिचायक है, बल्कि यह समाज के प्रति उनकी जिम्मेदारी को भी दर्शाती है कि वे युवा पीढ़ी को सुरक्षित रखने के लिए तत्पर हैं। 

Also Read

24 घंटे बाद जागे जिम्मेदार, नरसिंहानंद के विरोध में मुस्लिम युवकों ने कर दिया था पथराव

7 Oct 2024 08:05 PM

सहारनपुर महंत के बयान से सहारनपुर में बवाल : 24 घंटे बाद जागे जिम्मेदार, नरसिंहानंद के विरोध में मुस्लिम युवकों ने कर दिया था पथराव

जूना अखाड़े के महा मंडलेश्वर यति नरसिंहानंद के बयान के बाद सहारनपुर के शेखपुरा कदीम में पथराव की घटना हुई। युवा सड़कों पर उतर आए और पुलिस पर पथराव किया, लेकिन कोई भी जिम्मेदार घटना स्थल पर नहीं पहुंचा। चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी सैकड़ों की भीड़ का सामना करते हुए छिपते और भागते न... और पढ़ें