Muzaffarnagar News : सड़क दुर्घटना में सैनिक की पत्नी की मौत, दवा दिलाने ले जा रहा था युवक

सड़क दुर्घटना में सैनिक की पत्नी की मौत, दवा दिलाने ले जा रहा था युवक
UPT | मृतक की फाइल फोटो

Apr 04, 2024 10:51

मुजफ्फरनगर के मीरापुर में पत्नी को दवा दिलाने जा रहे युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई और...

Apr 04, 2024 10:51

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के मीरापुर में पत्नी को दवा दिलाने जा रहे युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि गांव कासमपुर खोला निवासी मनोज उर्फ मोनू पुत्र अजबसिंह सेना में सिपाही है। इस समय वह अरुणाचल प्रदेश में तैनात है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
इन दिनों मनोज छुट्टी पर अपने घर आया है। जहां उसकी पत्नी पूजा की तबीयत खराब हो गई तो वह उसे लेकर गांव देवल स्थित डॉ., के पास ले कर जा रहा था। आरोप है कि जब उसकी बाइक बिजनौर-मोरना मार्ग पर बीआइटी कालेज के सामने पहुंची तो अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पूजा दूर जाकर गिरी तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मनोज भी घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल को चिकित्सक के यहां भर्ती कराया तथा पुलिस को सूचना दी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल के चाचा विनोद ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार बाइक सवार ने हेलमेट लगाया हुआ था। बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के उपरांत की तय हो पाएगा कि किसकी गलती के कारण हादसा हुआ है।

Also Read

कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, प्रशासन ने झाडा पल्ला

27 Jul 2024 09:38 AM

मुजफ्फरनगर Kanwar Yatra 2024 : कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, प्रशासन ने झाडा पल्ला

सुरक्षा की लिहाज से स्थानीय निवासियों ने पर्दा लगाया होगा। उन्होंने ने उसे खुद ही हटा लिया। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा पूरी तरह सुचारू रूप से संचालित हो रही है। और पढ़ें