Muzaffarnagar News : सड़क दुर्घटना में सैनिक की पत्नी की मौत, दवा दिलाने ले जा रहा था युवक

सड़क दुर्घटना में सैनिक की पत्नी की मौत, दवा दिलाने ले जा रहा था युवक
UPT | मृतक की फाइल फोटो

Apr 04, 2024 10:51

मुजफ्फरनगर के मीरापुर में पत्नी को दवा दिलाने जा रहे युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई और...

Apr 04, 2024 10:51

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के मीरापुर में पत्नी को दवा दिलाने जा रहे युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि गांव कासमपुर खोला निवासी मनोज उर्फ मोनू पुत्र अजबसिंह सेना में सिपाही है। इस समय वह अरुणाचल प्रदेश में तैनात है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
इन दिनों मनोज छुट्टी पर अपने घर आया है। जहां उसकी पत्नी पूजा की तबीयत खराब हो गई तो वह उसे लेकर गांव देवल स्थित डॉ., के पास ले कर जा रहा था। आरोप है कि जब उसकी बाइक बिजनौर-मोरना मार्ग पर बीआइटी कालेज के सामने पहुंची तो अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पूजा दूर जाकर गिरी तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मनोज भी घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल को चिकित्सक के यहां भर्ती कराया तथा पुलिस को सूचना दी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल के चाचा विनोद ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार बाइक सवार ने हेलमेट लगाया हुआ था। बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के उपरांत की तय हो पाएगा कि किसकी गलती के कारण हादसा हुआ है।

Also Read

हीरा व्यापारी के नौकरों ने रची थी साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

5 Jul 2024 11:18 AM

सहारनपुर सहारनपुर में हुई चार करोड़ की लूट निकली फर्जी : हीरा व्यापारी के नौकरों ने रची थी साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

सहारनपुर पुलिस ने एक बड़े ज्वेलरी लूट के मामले का पर्दाफाश किया है, जिसमें सामने आया है कि यह वारदात असल में एक साजिश थी। थाना नागल क्षेत्र में हुई इस कथित लूट की घटना को लेकर जांच के दौरान पुलिस को कई संदिग्ध बातें मिलीं। और पढ़ें