advertisements
advertisements

ब्लैकमेल करना पड़ा महंगा : महिला अश्लील वीडियो बनाकर मांगती थी पैसे, युवक ने परेशान होकर गला दबाकर की हत्या

महिला अश्लील वीडियो बनाकर मांगती थी पैसे, युवक ने परेशान होकर गला दबाकर की हत्या
UPT | एसपी देहात आदित्य बंसल ने कार्यालय पर प्रेस वार्ता

Apr 27, 2024 18:01

बुढ़ाना थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना बुढ़ाना के मंडवाड़ा निवासी फरमूद पुत्र अजीज ने थाने पर प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि,उसकी पत्नी रेशमा बिना बताए घर से कही चली गयी है...

Apr 27, 2024 18:01

Muzaffarnagar News : बुढ़ाना थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना बुढ़ाना के मंडवाड़ा निवासी फरमूद पुत्र अजीज ने थाने पर प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि,उसकी पत्नी रेशमा बिना बताए घर से कही चली गयी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेशमा की गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। एसपी देहात आदित्य बंसल ने कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए मामले के बारे में बताया।

आरोपी को किया गिरफ्तार
एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि पुलिस ने राशिद पुत्र यामीन,अय्यूब पुत्र अख्तर,नोमुखबिर की सूचना पर चौधरी चरण सिंह तिराहा कस्बा बुढ़ाना से अभियुक्त राशिद उपरोक्त को गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल और गमछा बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने सारा सच उगल दिया।

आरोपी ने उगला सारा सच
पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसकी ससुराल ग्राम मंदवाडा में है, मंदवाडा की रहने वाली रेशमा द्वारा उसके साले की शादी कराई गई थी। इस दौरान उसके रेशमा से संबंध बन गए। उसी दौरान रेशमा ने संबंध बनाने की एक वीडियो बना ली जिसको दिखाकर रेशमा ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। रेशमा लगातार उससे पैसे की मांग करती रही। रेशमा द्वारा मुझसे 1 लाख 50 हजार रुपये की मांग की गई। जो जनवरी माह में राशिद द्वारा दिए गए।

शव को लगाया ठिकाने
आरोपी ने बताया कि 25 अप्रैल को उसके पास रेशमा का फोन आया और कहा कि जल्दी मुझसे मिलने आ जाओ और आते समय 30 हजार रुपये लेते आना। राशिद के मना करने पर वह नहीं मानी। रेशमा ने कहा कि अगर वह नहीं आया तो उसके खिलाफ मुकदमा लिखवा दूंगी। राशिद रेशमा से मिलने गया और बहाने से खेतों में ले गया। आरोपी ने एक खेत में संबंध बनाने के दौरान गमछे से रेशम की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को खेत में छुपा कर वापस आ गया।

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें