सहारनपुर की अभिनेत्री उर्मिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप : भाजपा नेता ने दर्ज कराई FIR, वीडियो में एक्ट्रेस के साथ आए थे नजर 

भाजपा नेता ने दर्ज कराई FIR, वीडियो में एक्ट्रेस के साथ आए थे नजर 
UPT | अभिनेत्री उर्मिला और विधायक

Oct 01, 2024 16:29

सुरेश राठौर ने उर्मिला के आरोपों को झूठा बताते हुए सहारनपुर सीओ सिटी ऑफिस में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि अगर उर्मिला के पास कोई सबूत है, तो उन्हें दिखाना चाहिए। उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की अपील की है...

Oct 01, 2024 16:29

Saharanpur News : सहारनपुर की अभिनेत्री उर्मिला सनावर के खिलाफ भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने उत्तराखंड में एक FIR दर्ज कराई है, जिसमें उन पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया गया है। रविवार को उर्मिला ने सहारनपुर के SSP के समक्ष एक तहरीर दी, जिसमें उन्होंने सुरेश राठौर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

25 लाख रुपये की मांग की थी
सोमवार को सुरेश राठौर बयान दर्ज कराने के लिए सहारनपुर पहुंचे और कहा कि उर्मिला ने उनसे 25 लाख रुपये की मांग की थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने 16 लाख रुपये दे दिए, फिर भी वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं, जिसके कारण उन्होंने 23 सितंबर को उत्तराखंड के ज्वालापुर थाने में मामला दर्ज कराया।



अभिनेत्री ने किया शादी का दावा
उर्मिला ने चार महीने पहले नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में विधायक के साथ शादी का दावा किया था, जिसे सुरेश राठौर ने खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर शादी हुई है, तो उसका कोई सबूत होना चाहिए।

कुछ दिन पहले उर्मिला ने एक ई-रिक्शा में बैठकर वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने कहा कि लोग उन्हें विधायक जी की पत्नी समझते हैं और उन्हें एक लग्जरी गाड़ी दी गई थी, जिसे अब छीन लिया गया है।

पूर्व विधायक ने उर्मिला के आरोपों को नकारते हुए कहा कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उर्मिला ने उनसे 25 लाख रुपये की मांग की और नहीं देने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसीलिए उन्हें मामला दर्ज कराना पड़ा।

उर्मिला का बयान 
उर्मिला ने सहारनपुर SSP को दी गई अपनी एप्लीकेशन में बताया कि उनकी मुलाकात 12 जून 2022 को पूर्व विधायक से हुई थी, जिसके बाद उनकी फोन पर बातचीत हुई। उनका आरोप है कि विधायक ने उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर प्रताड़ित किया और इससे परेशान होकर उन्हें नेपाल में विवाह करना पड़ा।

उर्मिला ने कहा कि विधायक ने उन्हें धमकी दी थी कि यदि उन्होंने बात नहीं मानी, तो अश्लील वीडियो प्रसारित किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले दो सालों से उन्हें मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है, और उनकी जान को खतरा है। 
पुलिस से निष्पक्ष जांच की अपील 
सुरेश राठौर ने उर्मिला के आरोपों को झूठा बताते हुए सहारनपुर सीओ सिटी ऑफिस में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि अगर उर्मिला के पास कोई सबूत है, तो उन्हें दिखाना चाहिए। उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की अपील की है।

कौन है अभिनेत्री उर्मिला सनावर 
उर्मिला "आखिर पलायन कब तक" नामक फिल्म में नजर आई थीं और कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया नाम को उर्मिला सुरेश राठौर में बदल दिया है और वॉट्सऐप पर भी अपनी और विधायक की फोटो साझा की है। 

Also Read