सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे
UPT | इमरान मसूद

Jul 07, 2024 12:59

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ...

Jul 07, 2024 12:59

Saharanpur News : कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ मिलकर मिलजुलकर काम करेंगे, ताकि सहारनपुर की समस्याओं का समाधान हो सके। इमरान मसूद ने कहा कि वे जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और जिले की समस्याओं को लोकसभा में उठाएंगे। उन्होंने जाम से निजात पाने के लिए एलिवेटेड रोड की मांग को भी उठाया है और इसे पूरा करने का आश्वासन दिया है।


सवालों से बचते नजर आए इमरान
चकाराता मार्ग स्थित पूर्व जिलाध्यक्ष जावेद साबरी के आवास पर सांसद बनने के बाद पहली बार इमरान मसूद ने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान जावेद साबरी ने नए सांसद इमरान मसूद को स्वागत किया। इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद के एक वीडियो का वायरल हुआ, जिसमें वह संविधान की किताब को हाथ में लेकर जनप्रतिनिधि की तरह शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं और हंस रहे हैं। इसको लेकर भाजपा और आसपा व भीम आर्मी ने संविधान का मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए प्रशासन कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले में जब इमरान मसूद से सवाल किया गया तो वह इससे बचते नजर आएं। इमरान मसूद ने सिर्फ इतना कहा कि हम संविधान को मानने वाले हैं। वीडियो में कोई मजाक नहीं उड़ाया गया है। फिर भी हमजा माफी मांग चुका है। वह सभी पुराने-गिले शिकवे भूलकर विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सहारनपुर के विकास के लिए करेंगे काम
इमरान मसूद ने प्रेस वार्ता में बताया कि सहारनपुर के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर काम किया जाएगा। उन्होंने घोषणा की कि आईएसबीटी के दो बस अड्डे सहारनपुर में बनवाए जाएंगे, जो स्थानीय यात्रियों को बेहतर सेवाएं प्रदान करेंगे। इसके अतिरिक्त, पिलखनी स्थित राजकीय मेडिकल और जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार किया जाएगा, जिसके लिए वे मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से मिलेंगे। मसूद ने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के निर्माण को भी महत्वाकांक्षी तरीके से उठाया है। उन्होंने मां शाकम्भरी देवी सिद्धपीठ तक हाईवे के निर्माण की मांग की है, जो श्रद्धालुओं को आसानी से दर्शन करने की सुविधा प्रदान करेगा। इसके साथ ही उन्होंने सहारनपुर की काष्ठकला और हौजरी व्यापार को भी पहली की तरह बढ़ावा देने का आश्वासन दिया। उन्होंने हाथरस की घटना को दुखद बताते हुए पीड़ितों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की और बिजली के मामले में सरकार द्वारा की गई सुधारों की सराहना की।

Also Read

रिफाइंड ऑयल और केमिकल से बनाया, कहीं आप तो नहीं खा रहे, ऐसे पहचानें

5 Oct 2024 05:45 PM

सहारनपुर 800 किलो बीमार करने वाला पनीर पकड़ा : रिफाइंड ऑयल और केमिकल से बनाया, कहीं आप तो नहीं खा रहे, ऐसे पहचानें

सहारनपुर के देवबंद जिले में प्रशासन और खाद्य विभाग ने बीती रात छापेमारी की। छापेमारी के दौरान प्रशासन और खाद्य विभाग को 8 कुंतल मिलावटी पनीर मिला। और पढ़ें