सहारनपुर में थूक लगाकर रोटी सेंकने का मामला : शिकायत पर मुकदमा दर्ज, पहले भी आए ऐसे कई केस

शिकायत पर मुकदमा दर्ज, पहले भी आए ऐसे कई केस
UPT | थूक लगाकर रोटी सेंकने का मामला

Sep 12, 2024 14:22

सहारनपुर के छुटमलपुर थाना क्षेत्र में एक होटल के वीडियो में एक युवक को रोटियों पर थूकते और फिर तंदूर में सेंकते हुए देखा गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई...

Sep 12, 2024 14:22

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश में थूक लगाकर सामान देने वाले मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लोगों को पता नहीं क्या हो गया है, यह कोई मानसिक बीमारी है या जानबूझकर ये सब कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से ऐसे मामलों में खूब उबाल देखा गया है। कहीं पर मसाज करते समय कोई थूक का इस्तेमाल कर रहा है, तो कोई जूस में थूक मिला कर दे रहा है। अभी दो दिन पहले बागपत से रोटी में थूक मिलाने का मामला सामने आया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीं ऐसा ही नया मामला सहारनपुर से सामने आया है।

रोटियों पर थूककर तंदूर में सेंका
सहारनपुर के छुटमलपुर थाना क्षेत्र में एक होटल के वीडियो में एक युवक को रोटियों पर थूकते और फिर तंदूर में सेंकते हुए देखा गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना फतेहपुर के छुटमलपुर के घास मंडी तिराहा पर स्थित दस्तरखान होटल के एक कर्मचारी ने रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तैयार किया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद, सोना पंडित उर्फ नीतिश बडथवाल ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।
  युवक के खिलाफ मामला दर्ज
तहरीर में युवक का कहना है कि होटल के एक कर्मचारी ने रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेक दिया, जिससे धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस प्रकार की हरकतें हिंदू समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंचा रही हैं और इस होटल को बंद किया जाना चाहिए। पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जो कि नाबालिग है और फिलहाल पकड़ा गया है। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने पुष्टि की है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।



बागपत से भी आया ऐसा मामला
वहीं यूपी के बागपत से भी ऐसा मामला सामने आया था। गुलजार होटल के एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को रोटियों पर थूक लगाते और फिर उन्हें तंदूर में सेंकते हुए देखा गया। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा था कि वह शख्स रोटी पर थूकने के बाद उसे सेंकता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा फैल गया और उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। यह घटना बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर रोड पर स्थित गुलजार होटल की है।

ग्रेटर नोएडा में थूकता मिला शख्स
हाल ही में यूपी के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में स्थित एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक मुस्लिम युवक को रोटी पर थूक कर उसे तंदूर में सेंकते हुए देखा गया था। आरोप है कि यह युवक थूकने के बाद रोटी को तंदूर में डाल रहा था। वीडियो को होटल में खाना खाने आए एक ग्राहक ने रिकॉर्ड कर लिया था, वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read

ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

17 Sep 2024 05:06 PM

सहारनपुर भाजपा नेता कर रहा था नाबालिग से छेड़छाड़ : ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

घटना मिरगपुर गांव में हुई, जहां सात व्यक्ति एक वाहन में आए और दो महिलाओं - जिनमें से एक नाबालिग थी और दूसरी विवाहित - को जबरन ले जाने का प्रयास किया... और पढ़ें