Shamli Crime News : शामली में मॉर्निग वॉक पर निकले हिंस्ट्रीशीटर होटल मालिक को गोलियों से भूना

शामली में मॉर्निग वॉक पर निकले हिंस्ट्रीशीटर होटल मालिक को गोलियों से भूना
फ़ाइल फोटो | होटल मालिक शिवकुमार उर्फ गुड्डन कांबोज।

Sep 03, 2024 00:53

मृतक के सिर और शरीर पर पांच गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोलियों की सही संख्या का पता चल सकेगा।

Sep 03, 2024 00:53

Short Highlights
  • यमुना नहर पटरी पर गोलियां बरसाकर की हत्या 
  • होटल मालिक को हमलावरों ने पांच गोलियां मारी
  • सुबह साढ़े चार बजे मार्निग वॉक पर निकला था होटल मालिक
Shamli News : शामली शहर कोतवाली में यमुना नहर पटरी पर होटल मालिक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। होटल मालिक को हमलावरों ने पांच गोलियां मारी है। जिससे होटल मालिक शिवकुमार उर्फ गुड्डन कांबोज की मौके पर मौत हो गई है। मृतक होटल मालिक की शहर कोतवाली में हिस्ट्रीशीट खुली हुई थी।

सुबह साढ़े चार बजे मार्निग वॉक पर निकला था होटल मालिक
शामली के कैराना रोड निवासी शिवकुमार उर्फ गुड्डन कांबोज हर रोज की तरह रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे घर से यमुना नहर पटरी पर टहलने के लिए गए थे। इसी दौरान घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी। होटल मालिक शिवकुमार को हमलावरों की पांच गोलियां लगी और उनकी मौके पर मौत हो गई।

ढाई घंटे तक होटल मालिक का शव यमुना नहर पटरी पर पड़ा रहा
घटना के बाद करीब ढाई घंटे तक होटल मालिक का शव यमुना नहर पटरी पर पड़ा रहा। सुबह सात बजे नहर पटरी पर पहुंचे लोगों ने शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। होटल मालिक की हत्या की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर कोतवाली पुलिस के साथ एसपी रामसेवक गौतम, एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ सिटी भी पहुंचे। घटनास्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम, डॉग स्कवायड टीम पहुंची और नमूने एकत्र किए। 

मृतक के सिर और शरीर पर पांच गोलियों के निशान मिले
पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर और शरीर पर पांच गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोलियों की सही संख्या का पता चल सकेगा। पुलिस को मौके से पिस्टल के खोखे बरामद हुए हैं। मौके से मृतक होटल मालिक का मोबाइल फोन मिला है। मृतक की पत्नी आस्था ने  कोतवाली में अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सहारनपुर जिले में रंगदारी का मुकदमा दर्ज था
एसपी शामली रामसेवक गौतम ने बताया कि मृतक होटल मालिक शिवकुमार पर आर्म्स एक्ट, जाली करेंसी, अपराधियों को शरण देने, गैंगस्टर और गुंडा अधिनियम समेत आपराधिक मामले दर्ज थे। इसके अलावा एक मामला सहारनपुर जिले में रंगदारी का दर्ज बताया गया है। होटल मालिक की हत्या के खुलासे को सीओ सिटी के नेतृत्व में एसओजी, सर्विलांस समेत पांच टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है। हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। 

Also Read

बारिश पर भारी पड़ी श्रद्धा, गोगा म्हाड़ी मेले में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

14 Sep 2024 08:17 PM

सहारनपुर Saharanpur News : बारिश पर भारी पड़ी श्रद्धा, गोगा म्हाड़ी मेले में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

बाबा जाहरवीर गोगा महाराज की 900 वर्षों पुरानी धार्मिक परंपरा का निर्वाह करते हुए गंगोह रोड स्थित गोगा म्हाड़ी पर आयोजित तीन दिवसीय मेले में श्रद्धालुओं का विशाल जनसैलाब उमड़ पड़ा। और पढ़ें