यति नरसिंहानंद पर UAPA के तहत कार्रवाई की मांग : सांसद इकरा हसन ने कहा- नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं

सांसद इकरा हसन ने कहा- नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं
UPT | यति नरसिंहानंद पर UAPA के तहत कार्रवाई की मांग

Oct 06, 2024 13:43

पैंगम्बर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले डासना मंदिर के मंहत यति नरसिंहानंद के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है। अब कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Oct 06, 2024 13:43

Short Highlights
  • नरसिंहानंद पर कार्रवाई की मांग
  • UAPA के तहत कार्रवाई की मांग
  • इकरा हसन से राज्य सरकार को घेरा
Shamli News : पैंगम्बर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले डासना मंदिर के मंहत यति नरसिंहानंद के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है। अब कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि नरसिंहानंद पर UAPA के तहत कार्रवाई की जाए।

क्या बोलीं सांसद इकरा हसन?
दरअसल इकरा हसन ने अपना एक वीडियो जारी कर नरसिंहानंद के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि यति नरसिंहानंद जैसे ढोंगी, पाखंडी लोगों ने एक बार फिर अपनी जुबान से नफरत का जगर उगला है और हमारे प्यारे नबी की शान में गुस्ताखी की है, जो हम सबके लिए नाकाबिले बर्दाश्त है। प्यारे नबी जो पूरी दुनिया के लिए रहमत और शांति का पैगाम लेकर आए थे, उनकी शान में यह अपनी गंदी जुबान से अपमान कर रहा है।



राज्य सरकार से की ये मांग
इकरा हसन ने आगे कहा कि यह हर अमन पसंद हिन्दुस्तानी चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान, सब के लिए नाकाबिले बर्दाश्त है। यह हर बार अपनी जुबान से नफरत का बीज बोकर कानून से बच जाता है, क्योंकि राज्य सरकारें ईमानदारी से अपना फर्ज नहीं निभा पा रही हैं। मैं केंद्र व राज्य सरकारों के जिम्मेदारों से यह कहना चाहती हूं कि अब उनका ढुलमुल रवैया नहीं चलेगा। यति नरसिंहानंद और इन जैसे झूठे पाखंडियों के खिलाफ दिखावटी कार्रवाई ना की जाए, बल्कि हेट स्पीच, यूएपीए व एनएसए की गंभीर धाराओं में कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि ये नजीर बन सके।

संसद में विरोध करने की चेतावनी
उन्होंने कहा कि कार्रवाई ऐसी हो कि कोई भी भविष्य में ऐसी जुर्रत ना कर सकें। ऐसा न होने पर हम संसद व सुप्रीम कोर्ट में हर मुमकिन कार्रवाई करेंगे। अपना विरोध दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि संविधान ने जो हमें सिर उठाकर जीने का अधिकार दिया है, उसे हम लेकर रहेंगे, हरगिज चुप नहीं बैठेंगे। आपको बता दें कि नरसिंहानंद के आपत्तिजनक बयान के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें- पशुपालन विभाग में गड़बड़झाला : यूपी में बछियों की संख्या से चार गुना अधिक लग गए टीके, अधिकारियों को नोटिस जारी

यह भी पढ़ें- NABARD Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

Also Read

यति नरसिंहानंद पर ठोस कार्रवाई न होने से नाराज लोगों का हंगामा

6 Oct 2024 02:52 PM

सहारनपुर सहारनपुर में पुलिस चौकी पर भीड़ ने किया पथराव : यति नरसिंहानंद पर ठोस कार्रवाई न होने से नाराज लोगों का हंगामा

सहारनपुर में रविवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यति नरसिंहानंद के बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान शेखपुरा पुलिस चौकी पर हल्का पथराव भी हुआ... और पढ़ें