शामली में पुलिस एक्शन : मुठभेड़ में एक लुटेरा गोली लगने से घायल, तीन बदमाश गिरफ्तार

मुठभेड़ में एक लुटेरा गोली लगने से घायल, तीन बदमाश गिरफ्तार
UPT | पुलिस गिरफ्त में बदमाश

Apr 11, 2024 20:06

शामली में बुधवार देर रात पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया...

Apr 11, 2024 20:06

Shamli News : शामली में बुधवार देर रात पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि उनका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस टीम ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि पकड़े गए बदमाश क्षेत्र में हुई एक ट्रैक्टर लूट की घटना में वांछित चल रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम ने बदमाशों के कब्जे से मोबाइल फोन और अवैध हथियार बरामद किए है।

ट्रैक्टर और मोबाइल लूट की घटना को दिया था अंजाम 
बता दें कि बीती आठ अप्रैल की रात शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के झिंझाना-कसेरवा मार्ग पर चौतरा गांव निवासी साजिद से नहर पुल पर बाइक सवार चार बदमाशों ने मोबाइल फोन और ट्रैक्टर लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में पीड़ित साजिद ने आदर्शमण्डी में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद एसपी ने थाना पुलिस और एसओजी को घटना के जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे। तभी से पुलिस टीम आरोपी बदमाशों की तलाश करने में जुटी थी।

गोहरनी के जंगल में हुई मुठभेड़
पुलिस के अनुसार, बुधवार रात जांच कर रही पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में शामिल आरोपी गोहरनी के जंगल में छिपे हुए है। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली। अपने को पुलिस टीम से घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश जोहड़ी बागपत निवासी सागर के पैर में जा लगी। इसके अलावा पुलिस टीम ने मौके से पीरखेडा झिंझाना निवासी मोनू, सतीवाला मन्दिर शामली निवासी शुभम को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घायल बदमाश सागर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, अवैध हथियार, जिन्दा कारतूस और लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है। 

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें