इमाम का कातिल बना बेटा : फावड़े से किया गर्दन को धड़ से अलग, सिर को फेंका 500 मीटर दूर

फावड़े से किया गर्दन को धड़ से अलग, सिर को फेंका 500 मीटर दूर
UPT | शामली में इमाम की हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम।

Jun 13, 2024 02:59

जुनैद इतना  आक्रमक हुआ कि उसने पिता फजलू पर फावड़े से तब तक वार किए जब तक कि उसकी गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई। पुलिस खून के धब्बों को सहारा तक घटना स्थल से 500 मीटर दूर इदरीश के खेत तक गई

Jun 13, 2024 02:59

Short Highlights
  • शामली के थाना चौसाना क्षेत्र के गांव बल्ला माजरा का मामला 
  • इमाम ने बेटे को साइकिल लाने का दिया था उलाहना
  • फावड़े से तब तक करता रहा वार जब तक गर्दन धड़ से अलग नहीं
Shamli Crime News : शामली जनपद के चौसाना थानाक्षेत्र के बल्ला माजरा गांव में एक इमाम की उसके बेटे ने बेरहमी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्यारोपी बेटा तब तक फावड़े से इमाम के ​गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसकी गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई। बाप की गर्दन काटकर कातिल बेटे ने सिर को 500 मीटर दूर एक खेत में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी वहीं जाकर छिप गया। 

साइकिल को लेकर जुनैद खेत में पहुंचा था
पुलिस ने इमाम के कातिल बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। कातिल बेटे जुनैद ने बताया कि इमाम पिता को साइकिल पर मस्जिद जाना था। उसी साइकिल को लेकर जुनैद खेत में पहुंचा था। पिता फजलू रहमान खेत पर पहुंचे और साइकिल लाने का उलाहना देने लगे। इसी बात पर जुनैद इतना  आक्रमक हुआ कि उसने पिता फजलू पर फावड़े से तब तक वार किए जब तक कि उसकी गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई। पुलिस खून के धब्बों को सहारा तक घटना स्थल से 500 मीटर दूर इदरीश के खेत तक गई। जहां पर पुलिस को धड़ बरामद किया।

गर्दन ईख के खेत में कपड़े में लिपटी मिली
पुलिस और एसओजी ने तलाशी अभियान चलाया तो गर्दन ईख के खेत में कपड़े में लिपटी मिली। जबकि आरोपी बेटा पास के खेत में छिपा था। पुलिस ने अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने हाथ पर कई वार किए। मृतक के शरीर पर घावों को देखकर ही अंदाज लगाया जा सकता था कि जब तक मौत नहीं हो गई, फजलू के शरीर पर बेटा वार करता रहा। 

नई साइकिल की कर रहा था मांग
मृतक के परिजनों ने बताया कि बेटा जुनैद पिता से नई साइकिल की मांग कर रहा था। मगर पिता ने कुछ दिन बाद साइकिल दिलवाने की बात कही थी। जिसको लेकर जुनैद अपने पिता फजलू से नाराज चल रहा था। इसी कारण वह पिता की साइकिल लेकर खेत में चला गया।

खून से सने मिले जुनैद के कपड़े और हाथ
पुलिस के मुताबिक मृतक के बेटे जुनैद (21) के कपड़ों और हाथ के नाखूनों पर खून लगा मिला। पुलिस ने एक फावड़ा बरामद किया। जिससे हमला कर इमाम की हत्या की गई है। 

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें