शामली में सड़क हादसा : टैंकर ने पुलिस गाड़ी में मारी टक्कर, इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

टैंकर ने पुलिस गाड़ी में मारी टक्कर, इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल
UPT | हादसे में घायल सिपाही अस्पताल में भर्ती

Apr 14, 2024 17:35

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में रविवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह हादसा शामली-सहारनपुर मार्ग पर किरोड़ी मोड़ के पास हुआ...

Apr 14, 2024 17:35

Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली जिले में रविवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह हादसा शामली-सहारनपुर मार्ग पर किरोड़ी मोड़ के पास हुआ। यहां पीछे से आ रहे एक टैंकर के चालक ने पुलिस की सरकारी गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में आदर्श मंडी थाने के प्रभारी निरीक्षक व दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए। घायलों को लोगों ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शामली-सहारनपुर मार्ग पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, शामली के आदर्श मंडी थाने के प्रभारी निरीक्षक सचिन शर्मा दो हमराह आकाश और अशोक पहल के साथ रविवार दोपहर थाने की सरकारी गाड़ी से शामली-सहारनपुर मार्ग पर गश्त कर रहे थे। बताया गया है कि इस दौरान जब वह किरोड़ी गांव के मोड़ के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे एक तेल से भरे टैंकर के चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

सरकारी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त 
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। हादसे में इंस्पेक्टर सहित दोनो सिपाही घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि सरकारी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर एकत्र लोगों ने मामले की सूचना थाने पर दी और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। वहीं घटना के बाद टैंकर का चालक टैंकर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। 

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें