सहारनपुर थाने में चले लात घूंसे : तारीख पर आया एक परिवार आपस में भिड़ा, पुलिस ने किया बीच बचाव

तारीख पर आया एक परिवार आपस में भिड़ा, पुलिस ने किया बीच बचाव
UPT | सहारनपुर थाने में चले लात घूंसे

Sep 21, 2024 19:18

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले में एक पति-पत्नी को विवाद सुलझाने के लिए पुलिस ने बुलाया। महिला थाने में दोनों पक्षों के बीच किसी बात पर बहस शुरू हो गई...

Sep 21, 2024 19:18

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले में एक पति-पत्नी को विवाद सुलझाने के लिए पुलिस ने बुलाया। महिला थाने में दोनों पक्षों के बीच किसी बात पर बहस शुरू हो गई, जिसके बाद परिजनों के बीच गाली-गलौज और मारपीट हुई। पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप कर स्थिति को नियंत्रित किया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने हिरासत में लिए लोग
सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो तेजी से फैल रहा है, जिसमें एक परिवार महिला सहायता प्रकोष्ठ में तारीख पर आया था। पति-पत्नी के बीच के विवाद में उनके परिजन भी शामिल हो गए। महिला थाने के बाहर दोनों परिवारों के बीच जूते-चप्पल चलने लगे, और देखते ही देखते वह स्थान एक जंग के मैदान में तब्दील हो गया। जैसे ही स्थिति बिगड़ी, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सब कुछ शांत कर दिया। पुलिस ने उत्पात मचाने वाले कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।
  यूपी में पहले आए ऐसे मामले
उत्तर प्रदेश में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। जून के महीने में एक लड़का-लड़की के परिजनों को पुलिस लाइन में बुलाया गया था ताकि उनका विवाद सुलझाया जा सके। लेकिन यहां मारपीट हो गई, जिससे युवक की सास और भाई घायल हो गए। महिला गंभीर हालत में एसपी ऑफिस में पहुंच गई थी। यदि पुलिस बीच में हस्तक्षेप नहीं करती, तो मामला और बढ़ सकता था। अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन मामला सुलझने के बजाय और उलझ गया।

Also Read