पीएम मोदी का वाराणसी दौरा : मल्टीलेयर सुरक्षा में तैनात होंगे 5000 पुलिसकर्मी, ड्रोन से होगी निगहबानी...

मल्टीलेयर सुरक्षा में तैनात होंगे 5000 पुलिसकर्मी, ड्रोन से होगी निगहबानी...
UPT | कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल।

Oct 17, 2024 13:58

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 अक्टूबर को काशी दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान पीएम मोदी काशीवासियों को 3254.03 करोड़ की परियोजनाओ की सौगात देंगे। इसमें 15 परियोजनाओं का लोकार्पण और दो का शिलान्यास...

Oct 17, 2024 13:58

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 अक्टूबर को काशी दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान पीएम मोदी काशीवासियों को 3254.03 करोड़ की परियोजनाओ की सौगात देंगे। इसमें 15 परियोजनाओं का लोकार्पण और दो का शिलान्यास शामिल हैं। इस दौरान पीएम मोदी दो स्थानों पर जनता से संवाद करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा कई लेयर में रहेगी। इसमें 5000 पुलिसकर्मी तैनात होंगे। 

मोदी का 46वां दौरा 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी 20 अक्टूबर को आ रहे हैं। यह इनका 46वां दौरा होगा। पीएम मोदी के आगमन को लेकर फुलप्रूफ़ सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। जिसमें सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे से चप्पे चप्पे पर नज़र रखी जायेगी। वाराणसी पुलिस कमिश्नर पूरे फ़ोर्स के साथ जनसभा स्थल का जायज़ा ले रहे हैं। 

ऐसी होगी सुरक्षा
पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने बताया कि पार्टी के पदाधिकारी के साथ सभा स्थलों का भ्रमण किया गया है। जितने लोग भी रैली में आएं, उन लोगों को कोई असुविधा न हो, इसको लेकर योजना बनाई गई है। सुरक्षा के लिए मल्टीपल लेवल व्यवस्था की गई है, जिसमें एटीएस के जवान के साथ ही एसपीजी के जवान तैनात रहेंगे। इसके साथ ही 5000 पुलिस के जवान यहां तैनात किए जाएंगे। ड्रोन से भी नजर रखी जाएगी। सिविल यूनिफार्म में भी महिला और पुरुष पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी।

Also Read

दो पक्षों के झगड़े में एक की मौत, जानें कैसे खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद... 

17 Oct 2024 02:28 PM

चंदौली Chandauli News : दो पक्षों के झगड़े में एक की मौत, जानें कैसे खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद... 

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी बहाने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। इसमें दोनो तरफ से जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें एक पक्ष के 35 वर्षीय शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे... और पढ़ें