Varanasi News : किताब के गोदाम में भीषण आग, 10 लाख की पुस्तकें खाक, जानें कैसे हुआ हादसा...

किताब के गोदाम में भीषण आग, 10 लाख की पुस्तकें खाक, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | बुक एजेंसी के गोदाम में लगी आग

Apr 22, 2024 16:32

वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के इंग्लिशिया लाइन स्थित पुस्तक के गोदाम में भीषण आग गई। आग लगने से क्षेत्र में मचा हड़कंप मच गया। लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड दी। सूचना पर पहुंची फायर...

Apr 22, 2024 16:32

Varanasi News : वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के इंग्लिशिया लाइन स्थित पुस्तक के गोदाम में भीषण आग गई। आग लगने से क्षेत्र में मचा हड़कंप मच गया। लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने किसी तरह आग को काबू में किया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

तेजी से फैली आग
वाराणसी के सिगरा के इंग्लिशिया लाइन स्थित कृष्णा बुक एजेंसी के गोदाम में सोमवार सुबह भीषण आग गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने अगल-बगल के कई मकानों को भी चपेट में ले लिया। आग में 10 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया है। 

बड़ी संख्या में थीं किताबें
स्थानीय लोगों का कहना है कि अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है या किसी अन्य कारण से लगी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह कृष्णा बुक एजेंसी का गोदाम था। इसमें काफी संख्या में किताब रखी गईं थीं। प्रतिदिन एक ट्रक माल भरकर आता था और यहां उतरता था।

Also Read

कलश यात्रा के साथ शुरू हुआ नौ दिवसीय श्रीरूद्र अंबिका महायज्ञ, जानें क्या है खास...

17 Oct 2024 04:42 PM

गाजीपुर Ghazipur News : कलश यात्रा के साथ शुरू हुआ नौ दिवसीय श्रीरूद्र अंबिका महायज्ञ, जानें क्या है खास...

जनपद के नौली, उतरौली और त्रिलोकपुर क्षेत्र के बांधबेदी स्थित श्री रूद्रांबिका धाम प्राचीन शिवकाली मंदिर परिसर से आज विराट जलयात्रा और शोभा यात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालु महिलाएं, पुरुष और बड़े... और पढ़ें