Varanasi News : कबाड़ की दुकान में आग लगी, महिला की जलकर मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

कबाड़ की दुकान में आग लगी, महिला की जलकर मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | कबाड़ की दुकान में लगी आग।

Oct 21, 2024 16:41

कैंट क्षेत्र के टकटकपुर क्षेत्र गैस गोदाम के पास सोमवार दोपहर खाना बनाते समय गैस लीकेज होने के कारण कबाड़ की दुकान आग लग गई। जिससे एक महिला जल कर मौत हो गई। महिला का नाम फूला देवी पति गुड्डू (55) वर्षीय है।

Oct 21, 2024 16:41

Varanasi News : कैंट क्षेत्र के टकटकपुर क्षेत्र में गैस गोदाम के पास सोमवार दोपहर खाना बनाते समय गैस लीक होने से कबाड़ की दुकान आग लग गई। जिसमें जलकर एक महिला की मौत हो गई। मृतक महिला 55 साल की फूला देवी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
एडीसीपी सरवणन टी. ने बताया कि दोपहर 2:30 बजे के आसपास आग लगने की सूचना मिली। उसके बाद 15 मिनट में ही मौके पर कैंट थाना पुलिस, फायर ब्रिगेड एवं वह खुद मौके पर पहुंच गए। दमकल की टीम ने आग को काबू में किया। लेकिन, घटना में तब तक एक महिला की मौत हो चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

गैस लीक होने से लगी आग
मृतक के पुत्र पंकज ने बताया कि बड़ागांव के बसनी गांव निवासी उसके पिता गुड्डू टकटकपुर क्षेत्र में कबाड़ की दुकान चलाते हैं। दोपहर में मम्मी फूला देवी खाना बना रही थी। गैस लीक होने के कारण आग लग गई। उसकी लपट में मम्मी आ गई, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। 

Also Read

17वें दिन तालाब की झाड़ी में मिला अरबाज का शव, दो पन्ने का पत्र भी बरामद

21 Oct 2024 08:17 PM

जौनपुर Jaunpur News : 17वें दिन तालाब की झाड़ी में मिला अरबाज का शव, दो पन्ने का पत्र भी बरामद

जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के ख़्वाजापुर गांव से रहस्यमय ढंग से गायब हुए बालक का शव 17वें दिन गांव के ही तालाब की झाड़ी में मिला.... और पढ़ें