Varanasi News : अस्सी घाट पर गंगा में नहाते समय डुबा युवक, पुलिस ने रोका तो बोला- हम साहनी हैं, नहीं डूबेंगे

अस्सी घाट पर गंगा में नहाते समय डुबा युवक, पुलिस ने रोका तो बोला- हम साहनी हैं, नहीं डूबेंगे
UPT | symbolic image

Sep 01, 2024 15:50

भेलुपुर थाना अंतर्गत अस्सी घाट पर उस समय सनसनी फैल गई जब एक झारखंड निवासी बॉबी नामक एक युवक (17 वर्ष) गंगा में डूब गया। बताया जा रहा है कि युवक अपने परिजनों के साथ गंगा में स्नान कर रहा था।

Sep 01, 2024 15:50

Varanasi News : भेलुपुर थाना क्षेत्र के अस्सी घाट पर उस समय हड़कंप मच गया जब झारखंड के निवासी 17 वर्षीय बॉबी नामक युवक गंगा में डूब गया। जानकारी के अनुसार, युवक अपने परिवार के साथ गंगा में स्नान कर रहा था। जब जल पुलिस ने सभी को चेतावनी दी कि बैरिकेडिंग के भीतर ही स्नान करें, तो युवक ने कहा कि हम साहनी हैं, नहीं डूबेंगे। इसके बाद पुलिस ने बार-बार चेतावनी दी, लेकिन युवक ने अनसुना कर दिया। कुछ समय बाद, परिजनों ने देखा कि युवक नजर नहीं आ रहा है और अफरातफरी मच गई। खोजबीन के बाद, युवक का शव गंगा से निकाला गया।

तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं बचा युवक
युवक के साथ वाराणसी पहुंचे धर्मवीर ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ वाराणसी घूमने आए थे और अस्सी घाट पर गंगा स्नान कर रहे थे। इसी दौरान, उनके साथ गंगा में स्नान कर रहा 17 वर्षीय बॉबी डूब गया। धर्मवीर ने जानकारी दी कि बॉबी दसवीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था और उसके पिता श्रवण कुमार खेती का काम करते हैं। बॉबी दो बहनों का एकमात्र भाई था। जल पुलिस ने स्थानीय मांझी समाज के लोगों की मदद से तुरंत बॉबी को गंगा से बाहर निकाला, लेकिन बचाने की तमाम कोशिशों के बावजूद उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। उसे तुरंत ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का बयान
स्थानीय जल पुलिस के अनुसार, युवक 3-4 अन्य लोगों के साथ गंगा में स्नान कर रहा था। जब पुलिस ने उन्हें मना किया, तो युवक ने दावा किया कि उसे तैरना आता है। हालांकि, जैसे ही जल पुलिस थोड़ी दूर चली गई, युवक के परिजनों में घबराहट फैल गई। परिजनों ने सूचना दी कि उनका लड़का कहीं दिखाई नहीं दे रहा है।

Also Read

प्रधान ने स्कॉर्पियो में जबरन उठवाया, पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

18 Sep 2024 01:56 PM

जौनपुर जौनपुर में किन्नरों पर जानलेवा हमला : प्रधान ने स्कॉर्पियो में जबरन उठवाया, पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

बरसठी थाना क्षेत्र में दो किन्नरों के बीच हुई अपने क्षेत्र के बरवारे को लेकर हुई मारपीट को लेकर गंभीर रूप से घायल किन्नरो का एक एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह से मिलकर जल्द ... और पढ़ें