advertisements
advertisements

Jaunpur News : जौनपुर में पत्रकार आशुतोष की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मुंबई में दबोचा 

जौनपुर में पत्रकार आशुतोष की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मुंबई में दबोचा 
UPT | आशुतोष श्रीवास्तव

May 15, 2024 11:25

जौनपुर जिले में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या की घटना के मुख्य अभियुक्त व साजिश कर्ता को पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुंबई के भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया।

May 15, 2024 11:25

Jaunpur News : जौनपुर जिले में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या की घटना के मुख्य अभियुक्त व साजिश कर्ता को पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुंबई के भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया। मुख्य अभियुक्त का नाम जमीरउद्दीन कुरैशी है। बुधवार यानी आज उसे ट्रांजिट रिमांड पर शाहगंज लाने की कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

यह है पूरा मामला 
क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या मामले में चार नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए कई टीम लगाई थी। इस दौरान पूछताछ और जांच के बाद मंगलवार की देर रात हत्या के साजिश कर्ता व मुख्य अभियुक्त सबरहद गांव निवासी जमीरुद्दीन कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, ट्रांजिट रिमांड के बाद आरोपी को शाहगंज लाने की तैयारी है। बता दें कि आरोपी पर मुडेरवां बस्ती व अम्बेडकर नगर जनपद समेत जनपद के विभिन्न थानों में 16 मुकदमे दर्ज है।

ये हुई थी घटना
जौनपुर जिले में सोमवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और सुदर्शन न्यूज के सहयोगी पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात जौनपुर के कोतवाली क्षेत्र के सबरहद बाजार में घटित हुई।
बता दें कि यह घटना सुबह करीब 9 बजे हुई। आशुतोष श्रीवास्तव सुबह अपने गांव सबरहद से बाइक से प्रचार-प्रसार के लिए निकले थे। इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली और उन पर चार गोलियां चला दीं। गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Also Read

बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा'

26 May 2024 05:15 PM

चंदौली चंदौली में योगी आदित्यनाथ की जनसभा : बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंदौली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। और पढ़ें