Jaunpur News : जौनपुर में पत्रकार आशुतोष की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मुंबई में दबोचा 

जौनपुर में पत्रकार आशुतोष की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मुंबई में दबोचा 
UPT | आशुतोष श्रीवास्तव

May 15, 2024 11:25

जौनपुर जिले में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या की घटना के मुख्य अभियुक्त व साजिश कर्ता को पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुंबई के भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया।

May 15, 2024 11:25

Jaunpur News : जौनपुर जिले में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या की घटना के मुख्य अभियुक्त व साजिश कर्ता को पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुंबई के भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया। मुख्य अभियुक्त का नाम जमीरउद्दीन कुरैशी है। बुधवार यानी आज उसे ट्रांजिट रिमांड पर शाहगंज लाने की कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

यह है पूरा मामला 
क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या मामले में चार नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए कई टीम लगाई थी। इस दौरान पूछताछ और जांच के बाद मंगलवार की देर रात हत्या के साजिश कर्ता व मुख्य अभियुक्त सबरहद गांव निवासी जमीरुद्दीन कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, ट्रांजिट रिमांड के बाद आरोपी को शाहगंज लाने की तैयारी है। बता दें कि आरोपी पर मुडेरवां बस्ती व अम्बेडकर नगर जनपद समेत जनपद के विभिन्न थानों में 16 मुकदमे दर्ज है।

ये हुई थी घटना
जौनपुर जिले में सोमवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और सुदर्शन न्यूज के सहयोगी पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात जौनपुर के कोतवाली क्षेत्र के सबरहद बाजार में घटित हुई।
बता दें कि यह घटना सुबह करीब 9 बजे हुई। आशुतोष श्रीवास्तव सुबह अपने गांव सबरहद से बाइक से प्रचार-प्रसार के लिए निकले थे। इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली और उन पर चार गोलियां चला दीं। गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Also Read

कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

27 Jul 2024 08:39 AM

वाराणसी काशी विद्यापीठ : कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में कार्यरत संविदा शिक्षकों को छात्रों के शोध कार्य में सह-निदेशक (को-गाइड) की भूमिका निभाने का अधिकार प्रदान किया है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद... और पढ़ें