लोकसभा चुनाव 2024 : किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा- जीत के बाद मोदी का तिलक करुंगी

किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा- जीत के बाद मोदी का तिलक करुंगी
UPT | नरेंद्र मोदी की जीत के लिए हवन पूजन करतीं महामंडलेश्वर हिमांगी सखी।

May 27, 2024 16:17

धर्म और आध्यात्म की नगरी काशी के प्रसिद्ध अस्सी घाट पर सोमवार को किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने पीएम मोदी के विजय के लिए हवन पूजन किया। हिमांगी सखी ने देवताओं को प्रसन्न किया, जिससे प्रधानमंत्री...

May 27, 2024 16:17

Varanasi News : धर्म और आध्यात्म की नगरी काशी के प्रसिद्ध अस्सी घाट पर सोमवार को किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने पीएम मोदी के विजय के लिए हवन पूजन किया। हिमांगी सखी ने देवताओं को प्रसन्न किया, जिससे प्रधानमंत्री मोदी के विजय में कोई भी रुकावट ना आए। इस बार 400 पार कर नरेंद्र मोदी मजबूत सरकार बनाएं। हिमांगी सखी ने कहा कि इस हवन का प्रसाद लेकर प्रधानमंत्री से मिलेंगी और उन्हें विजय तिलक लगाएंगी।

पहले मोदी के सामने चुनाव लड़ना चाहती थीं सखी 
महामंडलेश्वर किन्नर हिमांगी सखी ने कुछ दिन पहले पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कही थी। लेकिन, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से बातचीत के बाद उन्होंने अपना मन बदल दिया था। अब वाराणसी में घूमकर पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार कर रही हैं। पूरे विधि विधान से वैदिक मंत्रों के बीच हवन में आहूति डाली और पूजन किया। 

जीत के लिए देवताओं को खुश किया
हिमांगी सखी ने बताया आज हम लोगों ने काशी के प्रसिद्ध अस्सी घाट पर देवताओं को प्रसन्न किया, ताकि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। इस बार सरकार 400 पार सीट लाकर एक मजबूत सरकार बनाएं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री के विजयी होने के बाद यह प्रसाद प्रधानमंत्री को दिया जाएगा और विजय तिलक किया जाएगा। जल्द ही इस प्रसाद को लेकर पीएम के पास जाऊंगी। 

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें